इन दो राशियों के लिए कुबेर होता है पुखराज रत्न, धारण कर लें अभी
इन दो राशियों के लिए कुबेर होता है पुखराज रत्न, धारण कर लें अभी
Share:

कहा जाता है 12 राशियां होती हैं और सभी के लिए अलग-अलग रत्न होते हैं. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया हैं और बताया गया हैं कि यदि कोई भी व्यक्ति अपने राशि के अनुसार कीमती पत्थरों के अंगूठी पहने तो उसकी किस्मत चमकते देर नहीं लगती है और वह जल्द से जल्द अमीर बनने वाला होता है. जी हाँ, अगर आप कीमती पत्थरों की अंगूठी खरीदकर अपनी राशि के अनुसार पहनते हैं तो आप सभी को लखपति बनने से कोई नहीं रोक सकता है.

जी हाँ, राशि के अनुसार रत्न धारण करने से बहुत लाभ होता है. आप सभी को आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुखराज की अंगूठी पहनना सबसे ज्यादा शुभ माना जाता हैं. वहीं अगर आप सोचते हैं कि यह सभी के लिए उत्तम है तो ऐसा नहीं है. जी हाँ, यह अंगूठी हर किसी के लिए शुभ नहीं होती है. पुखराज की अंगूठी पहनना सभी के लिए शुभ नहीं माना जाता है क्योंकि इसे भी राशिअनुसार पहना जाए तो ही शुभ होता है. वहीं जिन्हे यह नहीं पहनना चाहिए और अगर फिर भी वह पहनते हैं तो उन्हें अपने जीवन में कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं. आप सभी को बता दें कि धनु तथा मीन राशि वाले व्यक्तियों को ही पुखराज की अंगूठी पहनना चाहिए क्योंकि यह उन्हें ना चाहते हुए भी अमीर बना सकती है और उस मुकाम पर पहुंचा सकती है जहाँ आज अंबानी है.

कहते हैं अगर धनु और मीन राशि के जातक पुखराज की अंगूठी पहनते हैं तो उन्हें अपने जीवन में कभी भी असफलता का सामना नहीं करना पड़ता है और उन्हें अपने जीवन में सिर्फ और सिर्फ सफलता ही हाथ लगती है. कहते हैं इन दो राशियों के लिए पुखराज हीरा साबित होता है और इसकी अंगूठी पहनने से व्यक्ति नकारात्मक विचारों से दूर रहता हैं.

कौवा देता है भविष्य के कई संकेत, अगर अभी समझ गए तो हो जाएंगे खुश

शुक्रवार को पीले रंग के कपडे में यह चीज़ बांधकर रख दें तिजोरी में, हो जाएंगे मालामाल

आपकी किस्मत का ताला खोल सकता है ताले का यह टोटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -