टीवी की ये फेमस अदाकारा बनने वाली हैं मां, कोरोना लॉकडाउन में की थी शादी
टीवी की ये फेमस अदाकारा बनने वाली हैं मां, कोरोना लॉकडाउन में की थी शादी
Share:

टीवी की फेमस एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के फैंस के लिए खुश खबरी समाने आई है. दरअसल एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं. पूजा बनर्जी ने इस वर्ष अप्रैल माह में टीवी के फेमस एक्टर कुणाल वर्मा से शादी के बंधन में बंधी थी. दोनों एक दूसरे को लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अपने पहले बच्चे के लिए पूजा और कुणाल बेहद उत्सुक हैं. इस बात की सूचना उन्होंने मीडिया से बात करते हुए साझा की है.

अपनी प्रेग्नेंसी के संबंध में चर्चा करते हुए पूजा बनर्जी ने बोला, 'कुणाल और मैं हमारे लाइफ के इस नए और खूबसूरत पल को लेकर बेहद खुश हैं. मैं इस समय बेहद खुश हूं और अपने निजी वक्त का आनंद उठा रही हूं. अप्रैल से मैं अपने अपार्टमेंट से बाहर नहीं निकली हूं.' एक्ट्रेस पूजा ने पति कुणाल के संबंध में चर्चा करते हुए बोला, 'हम लगभग एक दशक से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन शादी के बाद वह बेहद अलग हो गए हैं. वह बेहद सपोर्ट और प्यार करते हैं. जब वह बॉयफ्रेंड थे तब से अधिक अब मेरा ध्यान रखते हैं. ' एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपने लॉन्ग समय ब्वॉयफ्रैंड कुणाल वर्मा से कोरोना लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंध गई है. बता दें कुणाल और पूजा ने कोर्ट मैरिज की थी. ऐसे में अब पूजा ने बोला हैं कि बच्चे के जन्म के बाद वह पारंपरिक तरीके से शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं.  

इस बारें में पूजा बनर्जी ने आगे बोला, 'बच्चे के दुनिये में आने के बाद मैं कुणाल संग फेरे लेना चाहती हूं. आशा करती हूं कि तब मेरी मां इसमें शामिल हो पाएगी. ' बता दें की एक्ट्रेस पूजा और कुणाल अपनी शादी की तैयारी कई दिनों से कर रहे थे, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के वजह से उन्हें कोर्ट मैरिज करनी पड़ गई.  

PUBG के चक्कर में गई 16 साल के बच्चे की जान

आंध्र प्रदेश सरकार पर भाजपा ने लगाया आरोप, कहा- 'मीडिया की आवाज को दबाने की कोशिश...'

सितंबर से शुरू हो सकती है आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट में दाखिले की प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -