यहां पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम पर होगा 'फ्री ब्रेकफास्ट'
यहां पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम पर होगा 'फ्री ब्रेकफास्ट'
Share:

गुरुवार को पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी का बड़ा बयान सामने आया है. इस मामले को लेकर सीएम वी नारायणसामी ने कहा है कि स्कूली बच्चों को लाभ पहुंचाने वाली फ्री रोटी और दूध नाश्ते का प्लान है.  पूर्व पीएम राजीव गांधी के नाम पर ही जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय बजट के दौरान 20 जुलाई को उनके संबोधन की कॉपी की प्रिंटिग में कुछ गलती हुई थी, जिसमें इस परियोजना का नाम परिवर्तित कर  कलेगनार करुणानिधि योजना नाम छाप दिया था. 

राहुल गाँधी के वीडियो पर शिवराज का वार, कहा- लॉन्चिंग की कई कोशिशें हुईं, लेकिन नतीजा सिफर

बता दे कि उन्होंने बताया, "छपाई की ​गलती को सही किया जा रहा है." सीएम ने बताया कि अब बच्चों के पोषण के लिए एक और योजना प्रारंभ की जा रही है. जिसका नाम करणानिधि के नाम पर होगा.  जबकि ब्रेकफास्ट योजना का नाम पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम पर ही रहेगा। नारायणसामी ने आज की कार्यवाही के दौरान अनुपस्थित तीन द्रमुक विधायकों से सदन में लौटने की अपील की. सीएम ने अब केस में स्पष्टीकरण देते हुए, विधानसभा सदस्यों से सदन में वापस आने को बताया है.

इस राज्य में बंद हुईं ऑनलाइन कक्षाएं, ये है वजह

नारायणसामी ने बताया कि विधानसभा के मेंबर्स को सदन में किसी भी नेता के विरूध्द आलोचनात्मक बयान नही देना नही चाहिए. साथ ही, इसका विरोध करते हुए, AIADMK नेता अंबालागन ने बताया कि पार्टी के किसी भी एमएलए ने डीएमके के खिलाफ बयान नही दिया है। वही, उन्होंने कहा कि वो सिर्फ योजना के नाम को लेकर स्पष्टीकरण की मांग कर रहे थे। बता दें कि AIADMK के चार सदस्यों ने मुख्यमंत्री के उन आरोपों के खिलाफ सदन से वॉकआउट किया था, कि पार्टी ने परियोजना का नाम परिवर्तित करने पर डीएमके ने​ विरोध किया है. 

कोविड केयर सेंटर में कोरोना संक्रमित नाबालिग पर यौन हमला, दिल्ली पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव ? बिग बी ने खुद दिया जवाब

बिहार चुनाव की तैयारियां तेज़, दिल्ली में अहमद पटेल से मिले मुकेश साहनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -