फिर से खोले गए इस राज्य के स्कूल, शुरू हुई नियमित कक्षाएं

Mar 03 2021 05:44 PM
फिर से खोले गए इस राज्य के स्कूल, शुरू हुई नियमित कक्षाएं

पुडुचेरी: पुडुचेरी और कराइकल के सभी स्कूलों को महामारी को देखते हुए बंद होने के बाद पूरे दिन की कक्षाओं के लिए बुधवार को फिर से खोल दिया गया। स्कूल शिक्षा निदेशक टी रुद्र गौड़ ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, मानक 1 से 12 तक के छात्रों को सप्ताह के सभी छह दिनों, सोमवार से शनिवार को स्कूल के समय के अनुसार कक्षाएं लगेंगी।

COVID-19 स्थिति के आलोक में पिछले साल मार्च से संस्थान बंद रहे। लेकिन, सरकार ने कक्षा 10 और कक्षा 12 सार्वजनिक परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को गत 6 अक्टूबर से विषयों पर संदेह और स्पष्टीकरण की मंजूरी के लिए कक्षाओं में भाग लेने के लिए जाने दिया। विद्यार्थियों ने अपने अभिभावकों से सहमति पत्र प्रस्तुत करने के बाद कक्षाओं में भाग लिया। प्रादेशिक सरकार ने आर्ट्स और साइंस कॉलेजों में अंतिम वर्ष की कक्षाओं के छात्रों के लिए 17 दिसंबर को फिर से कॉलेज खोले।

उपराज्यपाल तमिलाई सौदरराजन ने पिछले कुछ दिनों में पुडुचेरी और उसके आसपास के स्कूलों का दौरा किया ताकि दोपहर के भोजन और नाश्ते की योजनाओं को फिर से शुरू किया जा सके। वह मंगलवार को Kaleetherthalkuppam में एक स्कूल में भोजन में भाग लिया और फिर से तिरुवल्लुवर राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में और Savurirayulu Naicker सरकारी प्राथमिक स्कूल में आज नाश्ता योजना शुरू कर दिया।

उत्तर प्रदेश में निकली असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

यदि आप भी करना चाहते है देश की सेवा, तो जल्द यहां करें आवेदन

12वीं पास युवाओं के लिए बड़ी खबर, यहां निकली 6,552 पदों पर बंपर भर्तियां