पुडुचेरी सरकार ने चक्रवात 'निवार' के लिए उठाए रक्षात्मक कदम
पुडुचेरी सरकार ने चक्रवात 'निवार' के लिए उठाए रक्षात्मक कदम
Share:

चक्रवात निवार के निकट आते ही, पुडुचेरी सरकार ने बुधवार को कहा कि प्रशासनिक मशीनरी पूरी तरह से किसी भी समस्या से निपटने के लिए सुसज्जित है, जबकि मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने मछुआरा समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उठाए गए कदमों पर नजर रखने के लिए तटीय गांवों का दौरा किया। संघ क्षेत्र चक्रवाती तूफान के प्रभाव में मंगलवार रात से रुक-रुक कर मध्यम बारिश हो रही है।

एक वीडियो संदेश में, लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी ने बुधवार को निवासियों से घर के अंदर रहने की अपील की और निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए कहा। "पूरी सरकारी मशीनरी आपकी सेवा में है और सुरक्षा के लिए सरकार की सलाह सुनें।"

लोगों की आवाजाही को प्रतिबंधित करने के लिए पुडुचेरी क्षेत्र में धारा 144 सीआर पीसी के तहत निषेध आदेश लागू किए गए हैं। यह आदेश मंगलवार को रात 9 बजे लागू हुआ और गुरुवार सुबह 6 बजे तक लागू रहा। आदेश के कारण अधिकांश सड़कें पूरी तरह से सुनसान दिखाई दी। पूरे समुद्र तट मार्ग को बंद कर दिया गया है और यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस तैनात की गई है कि समुद्र के किनारे कोई आगंतुक नहीं थे।

केंद्र के श्रम कानून के खिलाफ बंगाल में आक्रोश, ट्रेड यूनियन ने जाम किया रेलवे ट्रैक

6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कैद, 3 वर्ष पहले की थी दरिंदगी

केरल स्वर्ण तस्करी: ईडी ने सीएम विजयन के प्राइवेट सेक्रेटरी को फिर जारी किया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -