एक ही परिवार के चार लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
एक ही परिवार के चार लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पुडुचेरी: पुडुचेरी के ओरोविल शहर में एक परिवार के सभी चार सदस्यों की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है, जिससे हर कोई सकते में है। कुइलापलायम नेस्ट में रहने वाले इस परिवार ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। प्रारंभिक जांच में परिवार का कर्ज में डूबे होना, आत्महत्या के कारण के रूप में पता चला है।

इस घटना का पता उस समय चला जब आस पास रहने वाले लोगों को इस परिवार के घर से बदबू आनी शुरू हुई। घर पिछले तीन दिन से अंदर से बंद था। पड़ोसियों द्वारा फोन पर पुलिस को सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा और घर में दाखिल हुई। अंदर का नज़ारा देखकर पुलिस और स्थानीय लोगों के होश उड़ गए।

घर के अंदर सुंदरमूर्ति, उसकी पत्नी महेश्वरी और दो बेटियों- कृतिका और समीक्षा के शव पड़े हुए थे। शवों को पुडुचेरी के पीआईएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं ओरोविल पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आत्महत्या की वजह कर्ज हो सकता है। आगे की जांच के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।  

न्यू जर्सी इंडियन एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी विक्रम भट्ट की 'घोस्ट'

एयर इंडिया को बड़ी राहत, इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने टाला अपना फैसला

दिवाली से पहले सरकार का बड़ा तोहफा, EPFO कर्मचारियों को मिलेगा 60 दिन का बोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -