पुडुचेरी: जिलाधिकारी पूर्वा गर्ग को पानी की जगह दिया 'जहर', मचा हड़कंप
पुडुचेरी: जिलाधिकारी पूर्वा गर्ग को पानी की जगह दिया 'जहर', मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां जिले के कलेक्टर को एक बैठक के दौरान पानी की बोतल में पानी की जगह 'जहरीला तरल पदार्थ' दे दिया गया. ये घटना पुडुचेरी की जिलाधिकारी पुरवा गर्ग (Purva Garg) के साथ उस समय हुई, जब वे एक बैठक ले रही थीं. ये जहरीला तरल पदार्थ पानी की तरह ही पारदर्शी था.

इस घटना के संबंध में पुडुचेरी के राजस्व और आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष अधिकारी द्वारा पास में स्थित D-नगर पुलिस स्टेशन को एक पत्र लिखकर सूचित किया गया है, जिसमें घटना के संबंध में बताते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की गई है. इस पत्र में लिखा है कि '6 जनवरी को लगभग 11 बजकर 45 मिनट पर जिलाधिकारी कार्यालय में एक आधिकारिक बैठक चल रही थी. तभी दफ्तर के स्टाफ द्वारा जिलाधिकारी को पानी की ऐसी बोतल उपलब्ध कराई गई, जिसमें पानी की जगह 'जहरीला तरल पदार्थ' था, जो दिखने में पारदर्शी था.''

पत्र में ये भी लिखा है कि 1 लीटर की 'स्विस फ्रेश' नाम के ब्रांड की बोतल को साथ में भेजा जा रहा है, जिसकी जांच करके जरुरी कार्रवाई की जाए. इसी मुद्दे पर पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने ट्विटर पर लिखा कि, ''पुडुचेरी के कलेक्टर IAS पुरवा गर्ग को उनके दफ्तर में स्टाफ द्वारा एक पानी की बोतल के रूप में पारदर्शी 'जहरीला' तरल पदार्थ उपलब्ध कराया गया. इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है. डीजीपी IPS बालाजी श्रीवास्तव ने इस मामले में विशेष जांच करने के लिए आदेश दे दिया है.'' इस ट्वीट को आप यहां भी पढ़ सकते हैं.

भारत की डीएसटी अमेरिकी डिजिटल सेवा कंपनियों के साथ करती है भेदभाव: यूएसटीआर

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानें अपने शहर के भाव

देश में आज टीकाकरण की बड़ी रिहर्सल, राजस्थान के सभी जिलों में होगा कोरोना वैक्सीन का 'ड्राई रन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -