यूपी पुलिस ने राहुल गाँधी के साथ किया दुर्व्यवहार, भूख हड़ताल पर बैठे पुडुचेरी सीएम नारायणसामी
यूपी पुलिस ने राहुल गाँधी के साथ किया दुर्व्यवहार, भूख हड़ताल पर बैठे पुडुचेरी सीएम नारायणसामी
Share:

पुडुचेरी: हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने जा रहे कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई को लेकर पुडुचेरी की सरकार ने नाराजगी जाहिर की है। पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी और उनके साथी मंत्रियों ने शुक्रवार को यहां भूख हड़ताल की।

पुडुचेरी कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष ए वी सुब्रमण्यम ने भूख हड़ताल का नेतृत्व किया। कांग्रेस की युवा और छात्र शाखाओं के प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रीय दल द्वारा आहूत प्रदर्शन में शामिल हुए। पार्टी सूत्रों ने बताया कि सुबह आठ बजे आरंभ हुई भूख हड़ताल शाम पांच बजे तक जारी रहेगी। नारायणसामी ने राहुल, प्रियंका के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई की गुरुवार को भी आलोचना की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि यूपी पुलिस की कार्रवाई प्रदेश के हिटलर राज और जंगल राज को प्रदर्शित करती है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राहुल के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई धृष्टता, अलोकतंत्र और बुनियादी लोकतांत्रिक अधिकारों को रौंदने की कोशिश है।

आपको बता दें कि राहुल, प्रियंका और उनकी पार्टी के लगभग 150 कार्यकर्ताओं को निषेधाज्ञा के कथित उल्लंघन के लिए गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में उस वक़्त कुछ देर के लिए हिरासत में लिया गया था, जब वे गैंग रेप पीड़िता के परिजनों से मिलने हाथरस जा रहे थे।

वित्त सचिव अजय भूषण पांडेय का बड़ा बयान, कहा- आर्थिक सुधार के सकारात्मक संकेत

बैंकों से बोलीं निर्मला सीतारमण- ऐसे अधिकारी तैयार करें, जो स्थानीय भाषा जानते हों ..

एजीईएल ने पूरा किया 205 मेगावॉट की सौर परिसंत्तियों का अधिग्रहण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -