पुडुचेरी सीएम नारायणसामी बोले- देश के सभी लोगों को फ्री में मिलना चाहिए कोरोना वैक्सीन
पुडुचेरी सीएम नारायणसामी बोले- देश के सभी लोगों को फ्री में मिलना चाहिए कोरोना वैक्सीन
Share:

पुडुचेरी: पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी ने कहा है कि केंद्र सरकार उन्हें धन दे या न दे, वो अपने सूबे के सभी लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन जरूर उपलब्ध कराएंगे. नारायणसामी ने कहा कि चाहे वह बिहार हो या तमिलनाडु सभी जगह पर लोगों को निःशुल्क कोरोना वैक्सीन दी जानी चाहिए. शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए सीएम नारायणसामी ने यह बात कही है. 

नारायणसामी ने आगे कहा कि कोरोना भी चेचक और पोलियो की तरह ही है. सरकार अब तक इन बीमारियों के लिए भी जनता को मुफ्त में वैक्सीन देती रही है. इसी तरह कोरोना भी है, सरकार को चाहिए कि वो समस्त देशवासियों को इसे फ्री में उपलब्ध कराए. मीडिया से बात करते हुए सीएम नारायणसामी ने कहा कि यदि इस काम के लिए केंद्र सरकार की ओर से केंद्र शासित प्रदेश को फंड मिलता है तो ठीक है वरना राज्य सरकार अपने पैसे से प्रदेशवासियों को फ्री में कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराएगी.   

दरअसल, बिहार विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी करते हुए भाजपा ने सभी बिहारियों को कोरोना वैक्सीन निःशुल्क देने का वादा किया है. जिसके बाद तमिलनाडु के सीएम पलानीस्‍वामी ने भी कहा है कि उनके राज्‍य में कोरोना वैक्‍सीन मुफ्त में वितरित की जाएगी. स्पष्ट है तमिलनाडु में भी अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं.  

कांग्रेस पर भड़कीं निर्मला सीतारमण, कहा- पंजाब दुष्कर्म मामले पर चुप क्यों हैं राहुल ?

घर में पढ़ रही थी 8 वर्ष की बच्ची, अज्ञात ने दागी गोली

शिवपाल यादव ने किया बेटी के सुपर-स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -