सरेआम बदमाशों ने कर डाली JDU नेता की हत्या, घर के सामने मारी गोली
सरेआम बदमाशों ने कर डाली JDU नेता की हत्या, घर के सामने मारी गोली
Share:

पटना: बिहार के दानापुर में बदमाशों ने सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता तथा दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष का गोली मारकर क़त्ल कर दिया है। अपराधियों ने दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष दीपक मेहता को उनके नासरीगंज मौजूद घर के बाहर ही गोली मार दी। दीपक मेहता को उपचार के लिए तुरंत पास के एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

प्राप्त खबर के अनुसार, जनता दल यूनाइटेड नेता दीपक मेहता दानापुर के नासरीगंज में रहते थे। वे अपने घर के सामने ही थे कि अचानक आए कुछ अपराधियों ने उन पर गोलीबारी आरम्भ कर दी। दीपक मेहता गोली लगने के बाद लहुलुहान होकर गिर पड़े। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर घर के लोग भी बाहर निकल आए तथा आसपास के लोग भी मौके की तरफ दौड़ पड़े।

वही दीपक मेहता को गोली मारने के पश्चात् अपराधी मौके से फरार हो गए। चोटिल दीपक को परिवार के लोग तथा आसपास के लोग इलाज के लिए तत्काल नजदीकी निजी अस्पताल ले गए जहां इलाज के चलते दीपक मेहता की मौत हो गई। घटना की तहरीर पाकर पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है। घटना सत्ताधारी दल के नेता से जुड़े होने की वजह से घटना को लेकर बवाल मचा हुआ है। गौरतलब है कि बिहार में में बढ़ते अपराध के मामले नीतीश कुमार की सरकार के लिए मुसीबत का सबब बनती जा रही हैं। 

10 वर्षीय बच्ची को कब्रिस्तान में ले जाकर मौलवी ने की छेड़छाड़, भीड़ ने जमकर पीटा और पुलिस को सौंपा

5 माह की गर्भवती निकली 15 वर्षीय नाबालिग, उड़े माता-पिता के होश..., फिर खुली सच्चाई..

गाजियाबाद में बीच सड़क पर डकैती, बदमाशों ने बन्दूक दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख लुटे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -