इस राज्य के प्रचार विभाग ने दिवंगत सीएम को बताया मौजूदा सीएम
इस राज्य के प्रचार विभाग ने दिवंगत सीएम को बताया मौजूदा सीएम
Share:

पणजीः गोवा सरकार के प्रचार विभाग ने ऐसा काम कर दिया कि उनकी सब जगह खिंचाई हो रही है। दरअसल विभाग ने एक मीडिया विज्ञप्ति में बड़ी गलती करते हुए दिवंगत मनोहर परिकर का नाम मौजूदा मुख्यमंत्री के रूप में छाप दिया। गोवा सरकार ने शिक्षक दिवस के अवसर पर यह विज्ञप्ति जारी की थी। सूचना एवं प्रचार विभाग ने गुरूवार शाम को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में गोवा के लोगों को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी थीं।

विज्ञप्ति में दिवंगत मुख्यमंत्री परिकर की ओर से लोगों को शुभकामनाएं दी गईं। इसमें कहा गया कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर शिक्षक वर्ग को 56वें शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं देते हैं। इसमें पूर्व राष्ट्रपति सर्वपल्ली राधाकृष्णन के देश के प्रति योगदान की प्रशंसा की गई। राधाकृष्णन का जन्मदिन शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है। यह विज्ञप्ति मीडिया में भेजी गई।

सूचना एवं प्रचार निदेशक मेघना शेतगांवकर ने कहा कि यह गलती करने वाले अधिकारी का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि हम इसकी निश्चित ही जांच करेंगे क्योंकि यह बड़ी गलती है। संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कदम उठाया जाएगा। बता दें कि मनोहर परिकर की लंबी बीमारी के बाद यहां 17 मार्च 2019 को निधन हो गया था। उस वक्त वह राज्य के सीएम के पद पर काबिज थे। परिकर देश के रक्षा मंत्री भी रह चुके हैं। उनके निधऩ के बाद प्रमोद सावंत गोवा के मुख्यमंत्री बने।

VIDEO : विदेश में भी मोदी की सादगी ने जीता दिल, सोफा छोड़ कुर्सी अपनाकर लूटी महफ़िल

बीजेपी और शिवसेना के बीच सीट बंटवारे को लेकर बातचीत शुरू

केरलः आरिफ खान आज लेंगे राज्यपाल पद की शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -