उसने Ex-वाइफ को गोली मारी, उसे पब्लिक ने मार डाला ?

वाराणसी/ मऊ : यहां थाना मोहम्दाबाद में डबल मर्डर से सनसनी मची हुई है। रिपोर्ट्स की माने तो अब्दुल नाम के शख्स ने अपनी पहले वाली पत्नी सादिया की गोली मार कर हत्या कर दी। मर्डर कर भागते अब्दुल को घटना की चश्मदीद रही पब्लिक ने पीट-पीटकर मार दिया। मामला बंदी कला गांव का है।

आजमगढ़ बम्होर गांव का रहने वाला अब्दुल दुबई में जॉब करता था। उसकी शादी बंदी कला गांव की सादिया के साथ हुई थी। संबंध अच्छे न होने के कारण दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद भी अब्दुल सादिया को सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए परेशान करता था। सादिया के पड़ोसी बासीद के मुताबिक अब्दुल उसकी फोटो पर मूंछ-दाढ़ी लगाकर फेसबुक पर वायरल करता था। सादिया ने अपनी फैमिली के साथ मिलकर इसकी शिकायत पुलिस में भी की थी, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई।

बता दे की सादिया स्थानीय मदरसे में टीचर थी। गुरुवार को सादिया मदरसे से पढ़ा कर घर लौट रही थी। रास्ते में अब्दुल उसका इंतजार कर रहा था। सादिया को देखते ही उसने उस पर गोली चला दी। गोली लगने के बाद सादिया जमीन पर गिर पड़ी। हॉस्पिटल ले जाने के दौरान उसकी रास्ते में मौत हो गई। अब्दुल सिर्फ सादिया का मर्डर करने के लिए दुबई से इंडिया आया था। हत्या करने के बाद भागने से पहले ही वहां मौजूद भीड़ ने उसे दबोच लिया।

सादिया के चाचा जुल्फिकार अहमद ने बताया की उनकी भतीजी और अब्दुल का तलाक हुआ था। तलाक के बाद भी अब्दुल उसे परेशान करता था। पुलिस इस दोहरे हत्याकांड की जांच में जुट गई है। मुह्म्दाबाद के कोतवाल देवेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता देखते हुए सादिया के परिजनों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

Most Popular

- Sponsored Advert -