'जीसस मर चुके हैं...' एक्टर के ट्वीट से मचा हंगामा
'जीसस मर चुके हैं...' एक्टर के ट्वीट से मचा हंगामा
Share:

एक्टर से इस्लामिक स्कॉलर बने हमजा अली अब्बासी ने हाल ही में एक ऐसा बयान दे डाला है जिससे वह चर्चाओं का हिस्सा बन गए हैं। जी दरअसल उनके बयान के चलते ही वह इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर चल रहे हैं। जी दरअसल हमजा ने हाल ही में किए एक ट्वीट किया है और अपने इस ट्वीट में उन्होंने इस्लाम, यीशु मसीह और कयामत के दिन को लेकर अपने विचारों को शेयर किया। जी दरअसल हमजा अली अब्बासी ने कुछ ऐसी बातें कही है जिन्हे पढ़ने के बादके यूजर्स भड़क उठे हैं। पहले तो हम आपको यह जानकारी दे दें कि हमजा अली अब्बासी ने एक्टिंग की दुनिया को छोड़कर इस्लामिक लाइफस्टाइल जीने का फैसला किया था। इसी के साथ ही इस्लाम की सीखों को वह आए दिन अपने फैंस और दुनिया के सामने लाते रहते हैं।

बीते कई दिनों से और कई बार हमजा अलग-अलग इस्लामिक टॉपिक्स को अपने टीचर और गाइड जावेद गमडी के साथ डिस्कस करते हुए यूट्यूब पर वीडियो शेयर कर चुके हैं जिन्हे उनके फैंस के द्वारा प्यार मिला है। फिलहाल वह जिस ट्वीट के लिए विवादों में हैं उसमे उन्होंने लिखा है- 'वह मानते हैं कि यीशु मसीह मर चुके हैं और इमाम मेहदी की वापसी कभी नहीं होगी।' इसी के साथ ही हमजा ने लिखा कि, 'उन्हें पैगंबर मोहम्मद की अन्तिमता पर विश्वास है। जिसका मतलब है कि दुनिया में अब नबूवत, रिसालत और इमामत आगे नहीं बढ़ेगी, क्योंकि पैगंबर मोहम्मद, अल्लाह के आखिरी दूत थे।'

बस यही बात यूजर्स को अच्छी नहीं लग रही और वह गुस्से में आ गए हैं। कई यूजर्स ने हमजा को याद दिलाया कि कयामत से पहले इमाम मेहदी ही मुस्लिम उम्मत की बागडोर संभालेंगे। इमाम को लीडर बनाने में अल्लाह सिर्फ एक रात का समय लेंगे। ऐसे ही यीशु की वापसी भी होगी। आपको पता हो हमजा अली अब्बासी एक फेमस पाकिस्तानी एक्टर और डायरेक्टर रहे हैं। जी हाँ और अब वह विवादों से जुड़ गए हैं।

ऋतिक रोशन को बड़ा झटका, इस करीबी शख्स का निधन

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottBrahmastra?

पार्टी के लिए कॉपी करें शिल्पा का ये लुक लेकिन कीमत उड़ा ना दे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -