अमित शाह की रैली में भीड़ ने युवक को पीटा, कर रहा था CAA का विरोध
अमित शाह की रैली में भीड़ ने युवक को पीटा, कर रहा था CAA का विरोध
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की दिल्ली में हुई रैली में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का विरोध करने वाले एक युवक को भीड़ ने पीट डाला. अमित शाह रविवार को दिल्ली के बाबरपुर क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान एक युवक CAA को वापस करने की मांग करना लगा तो आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पीटना आरंभ कर दिया.

अमित शाह ने मंच से सुरक्षा अधिकारियों से उसे सुरक्षित निकालने का आग्रह किया.  पुलिस के अनुसार, यह व्यक्ति दिल्ली विश्वविद्यालय से स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग का छात्र है. वह संगम विहार का निवासी है. प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे उसके परिवार के हवाले कर दिया गया. किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.  बाबरपुर में ही दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) पर हमला बोला. 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी नागरिकता कानून लेकर आए हैं, किन्तु कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध कर रही हैं. दिल्ली में दंगे कराए, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया, बसें जला दीं, लोगों की गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. ये लोग फिर से आए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती है.

अब असम में स्थापित होगी शांति, यह अहम् समझौता करने जा रहा गृह मंत्रालय

'टैक्स सेविंग्स के तरीकों को नहीं मिल रही सुधर की कोई मदद

भारतीय कंपनियों को जल्द मिलेगी विदेशी बाजारों में लिस्टिंग की अनुमति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -