भारत में नए अवतार में लौटा PUBG, इन मोबाइल में कर सकेंगे डाउनलोड
भारत में नए अवतार में लौटा PUBG, इन मोबाइल में कर सकेंगे डाउनलोड
Share:

भारत सहित विश्वभर में New State को गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए मौजूद करा दिया गया है। एंड्रॉयड पर इस गेम को निर्धारित वक़्त से भी पहले डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिया गया था। हालांकि, अभी सर्वर में समस्या आने के चलते उपयोगकर्ताओं को गेम को खेल नहीं पा रहे हैं। सर्वर में आ रही समस्या के चलते iOS वर्जन की लॉन्चिंग में भी देरी हो रही है।

वही कंपनी ने PUBG: New State को एंड्रॉयड पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिया था। किन्तु सर्वर में आ रही समस्या के चलते लॉन्च टाइम को 9.30 am से बढ़ाकर 11.30 am IST कर दिया है। मतलब जिन उपयोगकर्ताओं ने एंड्रॉयड में डाउनलोड कर लिया है वो उपयोगकर्ता 11.30 am IST से ही गेम का मजा ले सकेंगे। साथ ही iOS के लिए भी गेम को इसी वक़्त लाइव किया जाएगा।

वही गूगल प्ले स्टोर पर PUBG: New State के लिए 'Install' बटन को देखा जा सकता है। मतलब उपयोगकर्ता अपने मोबाइल में गेम को डाउनलोड अभी कर सकते हैं। हालांकि, भारतीय समयानुसार 11.30 am से उपयोगकर्ता गेम को खेल पाएंगे। ये खबर कंपनी ने ट्विटर पर दी है। बता दे कि PUBG: New State को डाउनलोड कर खेलने के लिए मोबाइल का Android 6.0 Marshmallow या इससे ऊपर के OS वर्जन पर चलना आवश्यक है। साथ ही यहां 64-bit प्रोसेसर तथा 2GB रैम का भी होना आवश्यक है। गेम का साइज 1.4GB है। ऐसे में ध्यान रखें कि आपके मोबाइल में बहुत स्पेस हो।

मेसेंजर यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द ही मिलेगा एक और नया फीचर

गूगल ने गूगल न्यूज इनिशिएटिव स्टार्टअप्स लैब इंडिया की पहली पलटन की घोषणा की

जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा VIvo का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -