भारत में लौटा PUBG फीवर, गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए हुआ उपलब्ध
भारत में लौटा PUBG फीवर, गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए हुआ उपलब्ध
Share:

नई दिल्ली: PUBG: New State को भारत सहित पूरी दुनिया में गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए मुहैया करा दिया गया है. एंड्रॉयड पर इस गेम को निर्धारित समय से भी पहले डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिया गया था. हालांकि, अभी सर्वर में समस्या आने के कारण यूजर्स को गेम को खेल नहीं पा रहे हैं. सर्वर में आ रही समस्याओं के कारण iOS वर्जन की लॉन्चिंग में भी देरी हो रही है.

कंपनी ने PUBG: New State को एंड्रॉयड पर डाउनलोड के लिए मुहैया करा दिया था. किन्तु, सर्वर में आ रही दिक्कत के कारण लॉन्च टाइम को 9.30 am से बढ़ाकर 11.30 am IST कर दिया है. यानी जिन उपभोक्ताओं ने एंड्रॉयड में डाउनलोड कर लिया है वो यूजर्स 11.30 am IST से ही गेम का लुत्फ़ उठा सकेंगे. साथ ही iOS के लिए भी गेम को इसी वक़्त लाइव किया जाएगा. गूगल प्ले स्टोर पर PUBG: New State के लिए 'Install' बटन को देखा जा सकता है. यानी उपभोक्ता अपने फोन में गेम को डाउनलोड अभी कर सकते हैं. हालांकि, भारतीय समय के मुताबिक, 11.30 am से यूजर्स गेम को खेल पाएंगे. ये जानकारी कंपनी ने Twitter के जरिए दी है.

बता दें कि PUBG: New State को डाउनलोड कर खेलने के लिए फोन का Android 6.0 Marshmallow या इससे ऊपर के OS वर्जन पर चलना आवश्यक है. इसके साथ ही यहां 64-bit प्रोसेसर और 2GB रैम का भी होना आवश्यक है. गेम का साइज 1.4GB है. ऐसे में ध्यान रखें कि आपके फोन में पर्याप्त स्पेस हो. 

अपने शुरूआती करियर में कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकें है लियोनार्डो डिकैप्रियो

जानिए JioPhone Next से जुड़ी ये 5 विशेष बातें

फेसबुक ने लिया बड़ा फैसला, उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -