PUBG Mobile का लेटेस्ट अपडेट एंड्रॉइड और आइओएस पर हुआ लाइव, यूजर्स  को मिलेगा नया फीचर
PUBG Mobile का लेटेस्ट अपडेट एंड्रॉइड और आइओएस पर हुआ लाइव, यूजर्स को मिलेगा नया फीचर
Share:

PUBG Mobile का अपडेटेड वर्जन 0.14.0 आ गया है. इस अपडेट में गेम को कई नए फीचर्स मिले हैं, लेकिन इसका सबसे अच्छा फीचर Infection Mode कहा जा सकता है. इस मोड में गेमर्स के सर्वाइवल स्किल्स को परखा जाएगा. इसमें प्लेयर्स जॉम्बीज और डिफेंडर्स में बांट दिए जाएंगे. इस नए गेम मोड के लिए नया मैप भी आया है. इसी के साथ गेम को विजुअली भी बेहतर किया गया है. इसमें रोजाना के मिशन को भी रिडिजाइन किया गया है. अब इसमें एक नया करैक्टर सिस्टम है. यह हर प्लेयर को एक करैक्टर असाइन करेगा. इसमें हर प्लेयर को एक स्किल मिलेगा, जिसका इस्तेमाल सिर्फ EvoGround Mode में किया जा सकेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

यूजर्स की प्राइवेसी को लेकर एक और मामला आया सामने, फेसबुक कर रहा ये काम

अगर बात करें नए इन्फेक्शन मोड की तो प्लेयर्स को इस मोड में रैंडम्ली जॉम्बीज और डिफेंडर्स में बांट दिया जाएगा.जॉम्बीज बनने वाले प्लेयर्स सिर्फ Melee अटैक्स और स्पेशल एबिलिटीज का इस्तेमाल कर सकते हैं. इनका कूलडाउन समय है. वहीं, डिफेंडर्स को जॉम्बीज को हारने के लिए हथियार मिलेंगे। हालांकि, जॉम्बीज अगर डिफेंडर्स को मार देंगे, तो वो जॉम्बीज बन जाएंगे. इस मोड में कहकर आपको जरूर नया अनुभव तो होगा ही, साथ में मजा भी बहुत आएगा.

OnePlus TV होगा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस, जानिए अन्य खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि PUBG Mobile 0.14.0 Update में इन्फेक्शन मोड सबसे दिलचस्प फीचर होने वाला है. अगर आप इस मोड को पहली बार खेलने जा रहे हैं, तो याद रहे इन्फेक्शन मोड में डिफेंडर्स को जॉम्बीज को खत्म करना है. यह आपके ऊपर निर्भर नहीं होगा की आप डिफेंडर बनते हैं या जॉम्बी. आपको बता दें, जोंबिज अगर डिफेंडर को मार देंगे, तो डिफेंडर जॉम्बीज में बदल जाएंगे। अगर सभी डिफेंडर इन्फेक्टेड हो जाएंगे, तो इस गेम में जीत जॉम्बीज की होगी. वहीं, डिफेंडर को जीतने के लिए अंत तक बने रहना होगा यानी की अगर इस गेम मोड में गेम के अंत तक 1 डिफेंडर भी बच गया, तो जीत डिफेंडर की दर्ज होगी.

इस तरीके की मदद से Google Chrome का पासवर्ड और लॉगइन डेटा करें एक्सपोर्ट

यूजर्स को आ रहे फर्जी इनकम टैक्स मैसेज, बैंक अकाउंट को होगा ये खतरा

Pokemon के ये विंटेज कार्ड हुए 76.25 लाख रुपये में नीलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -