PUBG ने पेश किए Prime और Prime प्लस प्लान, ये है खासियत

PUBG ने पेश किए Prime और Prime प्लस प्लान, ये है खासियत

यूजर्स के लिए  PUBG Mobile अपने पिछले हफ्ते प्राइम और प्राइम प्लस सब्सक्रिप्शन लेकर आया है, PUBG Mobile ने कंसोल और पीसी की तरह ना जाकर इस बार कुछ नया ट्राय किया है. हमने PUBG Mobile के प्रेम और प्रेम पलुआ सब्सक्रिप्शन को डिटेल में समझा की यह क्या ऑफर कर रहा है. यह प्लान किस प्रकार है करीब से जानते है.

Samsung Galaxy A2 Core : भारत में हुआ लॉन्च, इतनी होगी कीमत

अगर हम बात करें PUBG Mobile प्राइम की तो प्रति दिन 5 अननोन कैश यहां यूजर्स को मिलेगा, यूजर्स को इस दौरान एक महीने में कुल 150UC मिलेंगे. बैटल प्वाइंट्स के साथ यूजर्स कुछ आइटम्स भी खरीद भी पाएंगे. हालांकि, इस बात का ध्यान रखें की ये आइटम्स सीमित समय तक इस्तेमाल किए जा सकेंगे, Rs 79 में iOS यूजर्स और Rs 85 में Android यूजर्स के लिए PUBG Mobile सब्सक्रिप्शन उपलब्ध कराया गया है. यह गेम अपनी लोकप्रियता की वजह से यूजर के बीच और भी मशहुर हो रहा है.

शाओमी कंपनी प्रमुख ने दान किए 6,631 करोड़ रु

यूजर्स को PUBG Mobile प्राइम प्लस सब्सक्रिप्शन प्लान में प्रति दिन 20UC मिलेंगे, यूजर्स को इसके तहत पूरे महीने में 600UC प्राप्त होगे. प्राइम सब्सक्रिप्शन में यूजर्स BP जैसे आइटम्स भी खरीद पाएंगे, 7 या 30 दिनों वाले आइटम्स के अलावा यूजर्स परमानेंट आइटम्स भी खरीद पाएंगे. यूजर्स को इसके अलावा प्रति दिन 10RP प्रति दिन मिलेगा, महीने में यूजर इसका मतलब 300RP का इस्तेमाल कर 2 रॉयल क्रेटस आप आसानी से खरीद पाएंगे. यूजर के बीच रॉयल क्रेटस बहुत पंसद की जाती है.

IRCTC देता है 49 पैसे मे 10 लाख का बीमा, जानिए क्या होगें फायदे

Census 2021 ने पहली बार की मोबाइल ऐप के ​जरिए जनगणना

48MP के रोटेटिंग कैमरा के साथ Samsung Galaxy A80 हुआ लॉन्च