PUBG Mobile Season 8: जल्द करें गेम को अपडेट, मिलेंगे फ्री रिवार्ड्स पॉइंट
PUBG Mobile Season 8: जल्द करें गेम को अपडेट, मिलेंगे फ्री रिवार्ड्स पॉइंट
Share:

अब यूजर्स के डाउनलोड और खेलने के लिए PUBG Mobile 0.13.5 ने नया अपडेट उपलब्ध कराया है. इस अपडेट में यूजर्स को गेम के सीजन 8 की झलक देखने को मिली है. यानी की इस अपडेट में सीजन 8 में आने वाले कुछ नए फीचर्स का इंट्रो है. यह अपडेट अब एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध है. इसका साइज क्रमश: 158MB और 181MB है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ऐंड्रॉयड Q ओएस की रिसेंट स्क्रीन पर होगा ये ख़ास फीचर

अगर बात करें PUBG Mobile सीजन 8 की तो नए फीचर्स के अलावा Tencent Games ने यह घोषणा की है की वो सभी प्लेयर जो 22 जुलाई से पहले गेम को अपडेट कर लेंगे, उन्हें फ्री पैराशूट ट्रेल 1 स्किन और रिवॉर्ड के रूप में 1888 बैटल पॉइंट्स मिलेंगे. PUBG Mobile Season 8 में UI को रिडिजाइन किया गया है. इसी के साथ नए सीजन 8 रिवार्ड्स भी जोड़ दिए गए हैं. इसमें गोल्ड टायर पर सीजन 8 ऑउटफिट, डायमंड टायर पर सीजन एक्सक्लूसिव वेपन, स्पेशल टीम जोइनिंग इफेक्ट और क्राउन टायर पर नेम टैग्स और ऐस टायर पर परमानेंट सीजन भी सम्मिलित है. सभी रिवार्ड्स प्लेयर्स को अपने-आप सीजन के अंत में मिल जाएंगे. इस अपडेट के साथ आने वाल पहला फीचर PUBG Mobile आईओएस बैकग्राउंड डाउनलोड और अपडेट फीचर है. इस फीचर में, आईओएस प्लेयर्स नए पैच अपडेट्स डाउनलोड करते-करते बैकग्राउंड में एप्लीकेशन सेंड कर सकते हैं. यह फीचर एंड्रॉइड पर पहले से उपलब्ध है.

बेहतर बैटरी लाइफ के साथ Nintendo ने पेश किया अपडेटेड स्विच

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपडेट में कुछ हाई-एन्ड डिवाइसेज के लिए नया HDR मोड भी दिया गया है. कंपनी का दावा है की इस मोड में बेहतर ग्राफिक्स देखने को मिलेंगे. यह फीचर जल्द ही अन्य डिवाइसेज पर भी उपलब्ध करवाया जाएगा. इस अपडेट में नए सबमशीन गन PP-19 भी देखने को मिली है. 9mm राउंड्स के साथ इसका सिंगल शॉट डैमेज रेट 35 है.इसमें डेथमैच मोड में थर्ड पर्सन पर्सपेक्टिव यानि की TPP देखने को मिला है. नए रेटिंग प्रोटेक्शन कार्ड्स एयर नई PMCO थीम इवेंट्स इस महीने के अंत में पेश किए जाएंगे. अब, सभी यूजर्स जो गोल्ड टायर से कम पर है, वो अपने आप अगले सीजन में ट्रांसफर हो जाएंगे. एक और फीचर यह एड हुआ है की अब यूजर्स रॉयल पास परचेस पेज से अपने दोस्तों से एलीट पास या एलीट प्लस पास की रिक्वेस्ट कर पाएंगे. अन्य फीचर्स में प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए BP शॉप में आइटम्स जोड़े गए हैं. UC परचेस बोनस और रिवार्ड्स को अपडेट किया गया है.

Jio के फर्जी ऐप की Google प्ले स्टोर पर है भरमार, पढ़े पूरी रिपोर्ट

फिटनेस ब्रेसलेट : Xiaomi Mi Band 4 से Amazfit Cor 2 कितना है अलग, जानिए तुलना

सैमसंग का स्मार्टफोन बीच से होगा फोल्ड, जानिए अन्य संभावित खुबिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -