PUBG  ने किया लेटेस्ट अपडेट, शामिल हुए  Mobile New Moon और 4 आर्मर फीचर्स
PUBG ने किया लेटेस्ट अपडेट, शामिल हुए Mobile New Moon और 4 आर्मर फीचर्स
Share:

काफी कम समय मे यूजर के बीच लोकप्रिय हो चुका PUBG ने न्यू मून मैप, लेवल 4 आर्मर समेत कई फीचर्स को टीज किया है. कंपनी के गेम डेवलपर्स ने इस संदर्भ में जानकारी पोस्ट की है. इस गेम का अपग्रेट करने के लिए PUBG ने अपने 27a अपडेट के पैच नोट में न्यू मून मैप, लेवल 4 आर्मर समेत कई फीचर्स को शामिल किया है, डेवलपर्स ने प्लेयर्स को गेमप्ले एक्सपीरियंस से सम्बंधित कुछ वार्निंग भी दी है. जिनके अनुसार अब  इस नए पैच के अपडेट के बाद आपका गेमप्ले एक्सपीरियंस नाटकीय तौर पर चेंज हो सकता है. आज हम आपके सामने PUBG के नये फीचर पेश करने वाले है.


कंपनी के गेम नये फीचर अन्तर्गत मैप में प्लेयर्स को मूनलाइड वेदर सेटिंग्स मिलेंगे. अपनी जानकारी मे डेवलपर्स बताया कि हमने इस मोड बनाने मे बहुत मेहनत की है. इस फीचर की खूबी है कि यह फैन को काफी देर तक इंगेज रखेगा. इस नये फीचर को बनाने के लिए हमने कई घंटे तक काम करने के बाद हम इस फुल मून मोड को प्लेयर्स के लिए लाने में कामयाब हो पाये है. मैप फीचर मे क्या है खास आइये जानते है.

कंपनी ने PUBG का  सबसे बड़ा मैप बनाया है. जिसका क्षेत्रफल 3,476 वर्ग किलोमीटर है. इसमें नया Zero G फीचर जोड़ा गया है. मून मैप में गिरने के बाद भी प्लेयर्स को फॉल डैमेज नहीं होगा. मून मैप में जंप हाइट और ड्यूरेशन 10 गुना तक बढ़ कर मिलेगा.प्लेयर्स इस मैप में अपने फूट-प्रिंट छोड़ेंगे. इस मैप में प्लेयर्स को कोई वेदर साइकिल नहीं मिलेगा। प्लेयर्स को एक साइड में अंधेरा मिलेगा. इसमे प्लेयर्स को मून मैप के लिए स्पेशल व्हीकल मून रोवर मिलेगा. मून रोवर्स इस मैप में खेलने वाले प्लेयर्स के लिए सर्वाइवल का एक जरिया रहेगा.

एक मैसेज क्लिक करते ही 52 हजार रुपये की खाते से ठगी

महिला के खाते से गायब हो गए 40,000 रुपये, किया था ऑनलाइन टिकट बुक

Nokia 8110 4G : भारत मे हुआ लॉन्च, यह है खास फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -