PUBG Mobile के इस अपडेट से झूम उठेंगे यूजर्स, जानिए क्या होगा नया और ख़ास ?
PUBG Mobile के इस अपडेट से झूम उठेंगे यूजर्स, जानिए क्या होगा नया और ख़ास ?
Share:

दुनियाभर में काफी कम समय में प्रसिद्व हो चुका ऑनलाइन गेम PUBG Mobile अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देने के लिए काम कर रहा है. बताया जा रहा है कि एक नए अपडेट को अब कंपनी लाने जा रही है. अतः इसके तहत अब इस अपडेट के बाद खिलाड़ी एक zombie के रूप में गेम खेल सकेंगे. अतः नए अपडेट की आने के साथ ही आप खुद zombie बनकर गेम को खेल पाएंगे. 

जानकारी के लिए बता दें कि इस मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम में नए अपडेट के बाद PUBG ने हाल में Resident Evil 2 के साथ मिलकर पांचवे सीजन में zombie मोड को शुरू किया था. यह अपडेट कम्पनी ने 19 फरवरी को जरी किया था. जबकि Tencent Games द्वारा सभी PUBG Mobile प्लेयर्स के लिए नई PUBG Mobile 0.11.0 अपडेट रोल-आउट में zombie  मोड शुरू हुआ है. लेकिन अब नया बदलाव इसमें जल्द आएगा. ऐसे में नई अपडेट मिलने के बाद जिसमें आप Zombies बन जाएंगे.

जानकारी की मुताबिक़, नया अपडेट आने के साथ ही PUBG Mobile और भी अधिक प्रसिद्द हो जाएगा. वैसे बता दें कि पहले से ही दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान यह गेम बना चुका है और यह गेम ना केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में मोबाइल गेमिंग में कई बड़े गेम्स को अपने बेहद बड़े प्लेयर बेस से सीधी टक्कर देने में सक्षम है. हर वर्ग की यूजर्स इसका भरपूर आनंद लेते हैं. बढ़ती लोकप्रियता को देखकर यह कटी नहीं कहा जा सकता है कि धीरे-धीरे इसकी लोकप्रियता में उछाल आना तय ही है.

 

Asus OMG Days Sale : 14 मार्च तक चलेगी सेल, फोन पर मिल रहा 6 हजार रु तक का डिस्काउंट

सोशल मीडिया पर भी सख्त हुआ चुनाव आयोग, आचार संहिता के बीच ना करें ये काम

जियो VS वोडाफोन VS एयरटेल : एक बार जरूर करें टेस्ट, रोज 2GB डाटा वाले ये प्लान हैं बेस्ट

फिर PUBG यूजर्स पर लटकी तलवार, अब यहां बैन कर दिया गेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -