बाहुबली ऑउटफिट में खेल पाएंगे 'PUBG' गेम, पढ़ें रिपोर्ट
बाहुबली ऑउटफिट में खेल पाएंगे 'PUBG' गेम, पढ़ें रिपोर्ट
Share:

सबसे पॉपुलर ऑनलाइन मल्टीप्लयेर गेम PUBG Mobile दुनिया में बन गया है. भारत में PUBG Mobile का यूजर बेस काफी बढ़ गया है. इतनी पॉपुलैरिटी के बाद भी PUBG Mobile अभी भी Android और iOS पर फ्री में उपलब्ध है. इसे Google Play Store and Apple App Store से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है. बाहुबली से प्रेरित एक नए ऑउटफिट PUBG Mobile की पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखते हुए Tencent Games ने पेश की है.

TikTok पर जीत सकते है 1 लाख रू, पढ़ें रिपोर्ट

पूरी दुनिया में बाहुबली को काफी सराहा गया था. इसी के साथ यह भारत की सबसे अधिक पैसा कमाने वाली पिक्चर भी बनी थी. बाहुबली से प्रेरित इस ऑउटफिट को ‘The Great Indian Warrior' का नाम दिया गया है. यह इन-गेम आइटम शॉप में उपलब्ध है.PUBG Mobile में बाहुबली से प्रेरित Great Indian Warrior outfit के लिए इन-गेम एड भी है. यह एड गेम लॉन्च करने पर आता है. इस ऑउटफिट की कीमत 1,260 UC है. अगर कोई प्लेयर ‘Get It Now' विकल्प पर क्लिक करता है, तो उसे कुल कीमत पर 25 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद ऑउटफिट की कीमत 945 UC रह जाती है. 15 मई तक इस रेट पर ऑउटफिट को खरीदा जा सकता है.

गूगल जल्द Play Store में एड करेगा ये नई सुविधा

आप में PUBG खेलने के शौकीन कई लोग होंगे, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि PUBG से जुड़ी एक्सेसरीज ई-कॉमर्स पोर्टल अमेजन पर उपलब्ध कराई जाती हैं. अगर आप PUBG के शौकीन हैं तो अमेजन पर जाकर इन्हें खरीद सकते हैं. PUBG खेलने के शौकीन आप में कई लोग होंगे, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि PUBG से जुड़ी एक्सेसरीज ई-कॉमर्स पोर्टल अमेजन पर उपलब्ध कराई जाती हैं. अगर आप PUBG के शौकीन हैं तो अमेजन पर जाकर इन्हें खरीद सकते हैं. इसके अलावा, पूरी लुक को खरीदने के बजाय अगर आप अलग-अलग आइटम्स खरीदना चाहते हैं तो बाहुबली से प्रेरित हेडगियर, जिसको ‘Great Indian Warrior Headpiece' का नाम दिया गया है, को 360UC में खरीद सकते हैं. PUBG Mobile ऑउटफिट के बाकी आइटम्स, जैसे की - वृस्त और एआरएम प्रोटेक्शन, चेस्ट आर्मर और पैन्ट्स को 900UC में इन-गेम शॉप से PUBG Mobile खरीदा जा सकता है.

irctc को इंजीनियर ने कोर्ट केस में दी मात, लिया रिफंड

Galaxy S10e इस ब्रांड के स्मार्टफोन से कितना है अलग

OnePlus ने की अपने पॉप-अप इवेंट की घोषणा, ये है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -