इंडियन एयर फोर्स का ये शानदार गेम PUBG Mobile के बन सकता है चुनौती

इंडियन एयर फोर्स का ये शानदार गेम PUBG Mobile के बन सकता है चुनौती
Share:

आज के समय में मोबाइल गेमिंग इंडस्ट्री कई बिलियन डॉलर की हो चुकी है. PUBG Mobile के आने के बाद तो इसका क्रेज और भी बढ़ा है. PUBG, Fortnight और Apex legend कुछ ऐसे गेम्स में से है, जिसने दुनिया को दिखाया है की मोबाइल गेमिंग का बाजार कितना बड़ा है. इसी कड़ी में अब इंडियन एयर फोर्स ने घोषणा की है की वो भी मोबाइल गेम इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है. इंडियन एयर फोर्स, एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफार्म के लिए गेमिंग एप्लिकेशन लेकर आएगी.  इंडियन एयर फोर्स, यूथ को उनके काम का अच्छा एक्सपीरियंस देने, डिफेन्स में आने के लिए प्रेरित करने और सोशल इम्पैक्ट बनाने के लिए मोबाइल गेम लॉन्च करने की योजना बना रहा है. भारत सरकार के एयर डिफेन्स पार्टनर ने यह निर्णय लिया की 31 जुलाई को गेम लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस तरीके से कोई भी ट्रैक नही कर पाएगा आपकी ऐक्टिविटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मोबाइल गेम के लॉन्च के बारे में बताते हुए इंडियन एयर फोर्स ट्वीट किया की- IAF मोबाइल गेम का एंड्रॉइड और आईओएस वर्जन 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. अभी यह सिंगल प्लेयर वर्जन में आएगा. जल्द ही इसे मल्टीप्लयेर वर्जन में भी लॉन्च किया जाएगा. ध्यान दें, उन्होंने आने वाले गेम का टीजर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स Youtube, Facebook, Twitter, Instagram पर भी शेयर करना शुरू कर दिया है.

ग्राहकों को मिला 9 लाख वाला कैमरा मात्र 6,500 रु में, ये है महा-डिस्काउंट की वजह

हाल ही सामने आए टीजर में दिखाया गया है की गेम को रियलटाइम बैटल एक्सपीरियंस देने के लिए बनाया गया है. इसमें कई फाइटर जेट और मिशन पर आधारित हेलीकाप्टर होंगे. प्लेयर्स को इन जेट्स को उड़ाना होगा और दुश्मन के इलाके को नष्ट करना होगा. प्लेयर्स को ऐसा बिना ट्रेस हुए करना होगा। उम्मीद है की यूजर्स को यह गेम पसंद आएगा.

शाओमी : भारत में पांच साल पूरे होने पर दे रहा पांच रुपये में 32 इंच की MI TV खरीदें का मौका

क्रिप्टो करेंसी बैन को लेकर ये मामला आया सामने, मंत्रियों की और से की गई सिफारिश

Vodafone : इन सस्ते प्री-पेड प्लान का नही है कोई मुकाबला, मिलेगा हाई-स्पीड इंटरने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -