PUBG गेम में प्राइवेट आइलैंड पर खेलने का मौका

PUBG गेम में प्राइवेट आइलैंड पर खेलने का मौका

आजकल काफी ट्रेंड करने वाला बैटल गेम PUBG हैं. इसे लेकर कई लोगों को आपत्ति भी है और काफी खबरें इसके बैन को लेकर चल रही हैं, बड़ी हैरान करने वाली खबर इसी बीच  सामने आई है. दरअसल, HushHush.com पर के पोस्टिंग की गई है, इसके अनुसार इस वेबसाइट पर एक एड दिया है. जिसमें उनका एक अनाम कस्टमर इस गेम को मोबाईल पर नहीं बल्कि असल जिंदगी में एक प्राइवेट आइलैंड पर खेलना चाहता है. एड में लिखा गया है की एक अनाम व्यक्ति 100 आदमियों के साथ बैटल रॉयल अनुभव को पेंटबॉल स्टाइल में दोबारा से क्रिएट करना चाहता है. इस फीचर के बारे मे अन्य जानकारी

बैटल रॉयल में गेम मे रियल-लाइफ प्रतिभागियों को Airsoft गन्स, एमो और आर्मर मिलेंगे. यह इवेंट 3 दिन तक चलेगा एयर हर दिन 12 घंटे तक यह कम्पटीशन चलेगा, प्रतिभागियों को रात भर रुकने के लिए जरुरत के गियर और खाना दोनों मिलेंगे. इमरजेंसी होने पर मेडिकल भी उपलब्ध होगा. कंपनी इस प्रतियोगिता के विजेता को 90 लाख का इनाम दे रही है.

इस बहुप्रसिध्द गेम को खेलने के आप भी शौकीन होगे. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि PUBG से जुड़ी एसेसरीज ई-कॉमर्स पोर्टल अमेजन पर उपलब्ध कराई जाती हैं, अगर आप PUBG के शौकीन हैं. तो आप अमेजन पर जाकर इन्हें खरीद सकते हैं. गेम की प्रतियोगिता मे भाग लेने के लिए बहुत से यूजर गेम से जुड़ रहे है.

इन कंपनियों के लेटेस्ट 1.5GB डाटा प्लान, बहुत कम है कीमत

3 साल के बच्चे ने किया पिता का iPad 48 साल के लिए लॉक

बिना अनुमति भारत मे सर्विस दे रहा Google Pay, कोर्ट ने जारी किया नोटिस