PUBG ही नही ये गेम भी खूब मचाते है धमाल, ऐसे करे डाउनलोड
PUBG ही नही ये गेम भी खूब मचाते है धमाल, ऐसे करे डाउनलोड
Share:
हर प्लेटफार्म पर Battle Royale Games  ट्रेंड कर रहा हैं. आजकल बैटल गेम्स को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है फिर वो चाहे PC हो या मोबाइल या फिर कंसोल, कोई फर्क नही पडता. PUBG को फरवरी 2018 में एंड्रॉइड और iOS डिवाइसेज के लिए रिलीज किया गया था. इस गेम के क्रेज में तब से अब तक कोई कमी देखने को नहीं मिली है. इस गेम के 100M+ डाउनलोड  Google Play Store पर हो चुके हैं. इस गेम के वैसे तो 100M+ डाउनलोड हैं जिनका फार्मेट PUBG की ही तरह हैं. आपको कुछ खेलने मन अगर PUBG के अलावा हो रहा होतो आप इन गेम्स को भी ट्राय कर सकते हैं.
 
कंपनी का Rules of Survival: RoS फ्री मल्टीप्लयेर ऑनलाइन बैटल रॉयल गेम है.  दावा है की 150M से ज्यादा बार गेम को डाउनलोड किया जा चुका है. इस गेम में आप 8*8 km के आइलैंड पर अन्य 120 प्लेयर्स के साथ कूदते हैं. PUBG की तरह इस गेम मे आपको अंत तक बचे रहना होता है.
 
अभी भी सबसे पॉपुलर गेम्स की श्रेणी Fortnite  गेम में आता है.  अब तक अगर आपने  यह गेम नहीं खेला तो आप यह गेम खेल कर देखें ऐसा हम Recommend करेंगे. PUBG से भी ज्यादा पॉपुलर  भारत के अलावा शायद यही गेम है. टीनएजर्स को हालांकि, यह गेम ज्यादा पसंद आएगा.  इसमें प्लेयर्स को स्ट्रक्चर बनाने, गाड़ियां चलने और बिल्डिंग या ऑब्जेक्ट्स बनाने या डिस्ट्रॉय करने की आजादी मिलती है. एक साथ मिलकर Fortnite में प्लेयर्स सर्वाइव करते हैं.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -