PUBG Mobile 0.16.0 अपडेट: इस लेटेस्ट फीचर ने गेम में बढ़ाया रोमांच, यूजर्स में खुशी की लहर
PUBG Mobile 0.16.0 अपडेट: इस लेटेस्ट फीचर ने गेम में बढ़ाया रोमांच, यूजर्स में खुशी की लहर
Share:

दुनिया का सबसे लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम PUBG Mobile ने अपने अपकमिंग 0.16.0 अपडेट के लिए पैच नोट जारी कर दिया है. यह नय अपडेट आज से उपलब्ध कराया जाएगा. इसमें डेथ रेस मोड यानी RageGear समेत नए स्नो मोड को पेश किया जाएगा. इस अपडेट का साइज 0.67 जीबी है. इसे एंड्रॉइड और iOS यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया जाएगा. इस अपडेट के साथ यूजर्स को 50 सिल्वर कॉइन्स, 2888 बीपी और 3-दिन की विंटर ड्रेस रिवॉर्ड के तौर पर दी जाएगी. ये रिवॉर्ड्स तब ही मिलेंगे जब आप इसे 17 दिसंबर से पहले अपडेट करेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PUBG Mobile 0.16.0 अपडेट में होंगे कई जबरदस्त फीचर 

RageGear

इसमें प्लेयर्स को दो टीम्स में बांटा जाएगा और उनमें से रैंडमली ड्राइवर्स या शूटर्स चुने जाएंगे. प्लेयर्स को दूसरों के व्हीकल्स को नष्ट करना होगा. हर व्हीकल दमदार हथियार के साथ आएंगे. व्हीकल चलाते समय ड्राइवर हथियार चला पाएंगे.इसमें तीन मोड उपलब्ध कराए जाएंगे.

यूजर्स के लिए पहला TDM मोड होगा. इसमें दूसरों की व्हीकल को नष्ट करने पर 1 प्वाइंट दिए जाएंगे. जो टीम टारगेट स्कोर को पहले हासिल कर लेगी वो जीत जाएगी.

इसके अलावा दूसरा Pick Up मोड है. इसमें टीम को अपेक्षित (required) क्रेट्स प्वाइंट्स कलेक्ट करने होंगे. जो यह काम पहले कर लेगा वो जीत जाएगा. अगर इस बीच प्लेयर की खुद की व्हीकल नष्ट हो जाती है तो प्वाइंट्स क्रेट्स भी खत्म हो जाएंगे.

तीसरा क्लासिक मोड होगा. इस मोड में प्लेयर्स को स्नो पैराडाइज में जाने का मौका मिलेगा. इसमें केबल कार्स को स्नो माउंटेन्स पर चलाने और खेलने का मौका मिलेगा.

शाओमी ने लॉन्च किया अनोखा स्मार्ट स्पीकर,जानें क्या है कीमत

Redmi Note 8 Pro की सेल आज से शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

ASUS ROG Phone 2 की सेल आज, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -