PUBG Mobile 0.15.5 : डेथ मैच मोड में जुड़ा ये नया फीचर, जाने पूरी डिटेल्स
PUBG Mobile 0.15.5 : डेथ मैच मोड में जुड़ा ये नया फीचर, जाने पूरी डिटेल्स
Share:

दुनिया का सबसे लोकप्रिय गेम PUBG Mobile जल्द ही यूजर्स के लिए 0.15.5 अपडेट जारी करेगा. इसे एंड्रॉइड और iOS यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा. यह अपडेट रॉयल पास सीजन 10 के अलावा कुछ नए फीचर्स भी पेश करेगा. Tencent Games ने कंफर्म किया है कि इस अपडेट में The Ruins नाम का नया मैप जोड़ा जाएगा. यह टीम डेथ मैच मोड के लिए होगा. आपको बता दें कि टीम डेथ मैच मोड को कुछ महीनों पहले एक मैप यानी The Warehouse के साथ पेश किया गया था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

यदि गाड़ी के पुर्जों से की छेड़खानी तो, भरना पड़ जुर्माना

कंपनी ने इस अपडेट से पहले ही रॉयल पास सीजन 10 को 9 नवंबर को लॉन्च करने की बात कही थी. इसमें नए आउटफिट्स, वेपन स्कीन्स, गन स्कीन्स समेत कई अन्य फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे. PUBG Mobile 0.15.5 अपडेट 8 नवंबर को रोलआउट होना शुरू होगा. जो प्लेयर्स पहले हफ्ते में ही नया अपडेट इंस्टॉल करेंगे उन्हें कुछ एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे.

Mi के इन फोन्स पर मिल रहा है 12000 रूपये तक का डिस्काउंट
 

PUBG Mobile 0.15.5 अपडेट में क्या होगा खास

कुछ ही समय पहले गेम को 0.15.0 अपडेट मिला है जिसमें कई नए फीचर्स पेश किए गए हैं. ऐसे में 0.15.5 अपडेट में कुछ ही बदलाव किए जाएंगे. इसमें टीम डेथ मैच मोड के लिए The Ruins मैप पेश किया जाएगा. यह मैप मौजूदा Warehouse मैप से बड़ा होगा. नए अपडेट में MP5K नाम की नई सबमशीन गन मिलेगी. यह नया हथियार UMP9 की तरह हाई फायर रेट उपलब्ध कराएगी. MP5K को केवल Vikendi मैप के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. 

बंगलूरू टेक समिट होगा 18 नवम्बर से चालू, 1500 से ज्यादा संगठन होंगे मौजूद

PUBG Mobile Season 10 में क्या होगा खास

लीक्स के मुताबिक, इसे Fury of the Wasteland नाम से रिलीज किया जा सकता है. इस सीजन में उपलब्ध कराई गई यह थीम प्लेयर्स को काफी हद तक Mad Max मूवी का अनुभव उपलब्ध कराएगी. वहीं, नए सीजन में Royale Pass, Skins, Emotes, नए हथियार और गाड़ियों की भी सुविधा दी जाने की उम्मीद है.

व्हाट्सएप के बाद फेसबुक निशाने पर 100 से अधिक डेवलपर ने किया सारा डाटा चोरी

गूगल न्यूज़ एप हुआ और भी नया, अब एक साथ पढ़ सकेंगे ज्यादा खबर

अब व्हाटसएप और ईमेल पर भेज सकेंगे धड़कने, जल्द लॉन्च होगा ये स्मार्ट स्टेथोस्कोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -