PUBG Mobile 0.13.5 Beta वर्जन को किया रोलआउट, जानिए क्या हुआ बदलाव

PUBG Mobile 0.13.5 Beta वर्जन को किया रोलआउट, जानिए क्या हुआ बदलाव

हाल ही में  PUBG Mobile 0.13.5 को रोल आउट किया गया है. इस नए बीटा रोल आउट खेलने वाले प्लेयर्स को कई सीजनल अपग्रेड देखने को मिल रहे हैं, साथ ही इसमें नए SMG और रिवार्ड्स को भी इंट्रोड्यूस किया गया है. आपको बता दें कि PUBG Mobile Season 7 अपने आखिरी पड़ाव पर है और Season 8 के इस बीटा को PUBG Mobile Corp. ने रोल आउट किया है. इस बात की जानकारी हाल ही में PUBG Mobile ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. इस नए अपडेट में डेवलपर्स ने गेम के नए फीचर्स को इंट्रोड्यूस किया है.

दुनिया मे अग्रणी गेम बनाने वाली कंपनी PUBG Mobile Corp. अपने गेम को ताजा और इंगेजिंग बनाने के लिए ये नए फीचर्स इंट्रोड्यूस करते रहती है. इस लेटेस्ट बीटा में हाई फ्रेम रेट मोड या HDR क्वालिटी मोड को इंट्रोड्यूस किया गया है. इसके साथ ही सब मशीन गन SMG और कई तरह के सीजनल अपग्रेड देखे जा सकते हैं. आइए, जानते हैं पूरी जानकारी विस्तार से  
 


जानिए क्या हुए बदलाव

PUBG Mobile के सीजन इंटरफेस को री-डिजाइन किया गया है जिसकी वजह से गेम-प्ले ज्यादा इंट्यूटिव और फैन्सी हो गया है.इसके क्लासिक मोड रिजल्ट्स के स्क्रीन को एडजस्ट किया गया है. रेटिंग और टीयर चेंज को आप स्क्रीन पर साफ-साफ देख सकते हैं.Season 8 रिवार्ड्स को S8 में एडजस्ट किया गया है. Season 8 के सभी आउटफिट्स गोल्ड टीयर में उपलब्ध हो गए हैं. रिच डायमंड टीयर में प्लेयर्स को सीजन एक्सक्लूसिव वीपन फिनिश मिलता है. इसके अलावा क्राउन और उपर के लेवल में स्पेशल टीम ज्वॉइनिंग इफेक्ट और नेम टैग्स मिलते हैं. एस लेवल या उससे ऊपर के लेवल पर पहुंचने पर परमानेंट सीजन का टाइटल मिलता है.नए बीटा अपडेट में सीजन के अंत में प्लेयर्स के पास रिवार्ड्स ऑटोमैटिकली पहुंच जाएंगे.प्लेयर्स को हर सीजन की शुरुआत में पिछले सीजन के मुकाबले बदलाव को ज्यादा डिटेल के साथ देखने को मिल सकता है.


प्लेयर्स के रैंकिंग सिस्टम एल्गोरिदम को थोड़ा बढ़ाकर किल करने में मिलने वाले प्वॉइंट को बढ़ाया गया है, जिससे यह तो साफ है कि टियर में किल करने का इम्पैक्ट ज्यादा होगा.टीयर ट्रांसफर नियम को भी रिवाइज किया गया है. Season 8 में शुरू से ही गोल्ड लेवल से नीचे वाले प्लेयर्स को नेक्स्ट सीजन में ट्रांसफर किया जाएगा.टीयर इन्हेरिटेंस मैसेज को ज्यादा क्लियर बनाया गया है. सभी सर्वर के रेटिंग रीसेट इंफॉर्मेशन को एक मैसेज के जरिए शो किया जाएगा. इसके साथ ही टीयर ट्रांसफर रूल को भी वेबसाइट पर सही तरीके से एक्सप्लेन किया गया है.
टीयर प्रमोशन मैसेज को भी इंप्रूव किया गया है. डिवीजन प्रमोशन मैसेट टीयर के अंदर लॉबी में नहीं शो होंगे. टीयर प्रमोशन मैसेज अब फैन्सी डिस्पले के साथ प्रदर्शित होंगे.टीयर आइकन विजुअल इफैक्ट को भी इंप्रूव किया गया है.इसके अलावा कुछ मिथिक आउटफिट्स को आप वीपन ड्राउन के साथ देख सकते हैं.इस नए बीटा अपडेट में उस बग को भी फिक्स किया गया है जिसमें प्लेयर्स टीम मेट के अवेटर्स को टीम डेथमैच में मूव नहीं कर पा रहे थे.ये सभी बदलाव नए बीटा अपडेट में देखने को मिला है. हालांकि, अभी तक यह क्लियर नहीं हुआ है कि इनमें से कितने फीचर्स को स्टेबल वर्जन में इनक्लूड किया जाएगा.

मीडियाटेक ने स्मार्ट होम और स्मार्टफोन के लिए युनिवेर्सल चिपसेट की घोषणा की

Google : News tab में नया डिजाइन जल्द होगा रोल आउट, मिलेगी ये खास सुविधा

ये कंपनी ला रही है ऐसी तकनीक जो आपको देगा नेटवर्क से कनेक्ट किए बिना कॉल करने की अनुमति