भारत में PUBG Lite हुआ पेश, जानिए गेम की खासियत
भारत में PUBG Lite हुआ पेश, जानिए गेम की खासियत
Share:

भारत में PUBG लवर्स के लिए इसका लाइट PC वर्जन PUBG Lite जल्द भी लॉन्च किया जाएगा. इस लाइट वर्जन को फिलहाल हांगकांग, ताइवान, ब्राजील और बांग्लादेश में लॉन्च किया गया है. इस लाइट PC वर्जन को भारत जैसे बड़े बाजार में भी जल्द लॉन्च किया जाएगा, इसे ताजमहल की तस्वीर के साथ टीज किया गया है. PUBG के आधिकारिक फेसबुक पेज पर इस तस्वीर को पोस्ट किया गया है. PUBG Lite जल्द आ रहा है कंपनी ने इस बारे मे अपने पोस्ट में लिखा है.

AC के बारे में इन बातों का रखे ध्यान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि PUBG Lite इसके मेन पीसी वर्जन का हल्का वर्जन है. इसे आप लोअर एंड पीसी और लैपटॉप पर खेल सकते हैं। इसके लिए ज्यादा जीपीयू वाला पीसी नहीं चाहिए होगा. इस गेम को खेलने के लिए आप अपने बेसिक सिस्टम पर भी रन कर सकते हैं. 

ग्राहकों की समस्या को Xiaomi ने किया हल, ये है रिपोर्ट

मिनिमम सिस्टम रिक्वायरमेंट OS: Windows 7,8,10 64Bit,CPU: Core i3 @2.4Ghz,RAM: 4GB,GPU: Intel HD 4000,HDD: 4GB

रेकोमेंडेड सिस्टम रिक्वायरमेंट OS: Windows 7,8,10 64Bit,CPU: Core i5 @2.8Ghz,RAM: 8GB,GPU: Nvidia GTX 660 या AMD Radeon HD 787,HDD: 4GB

कोई आधिकारिक रीलीज डेट PUBG Lite के लिए फिलहाल नहीं बताई गई है. सोशल मीडिया के जरिए मिल रही अफवाहों को मानें तो इसे इस महीने के आखिरी सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वर्जन को 25 जून को लॉन्च किया जा सकता है. PUBG Lite भारत में काफी सफल हो सकता है. इसकी मुख्य वजह PUBG मोबाइल को अन्य देशों की तरह भारत में भी काफी खेला जा रहा है. हालांकि, थोड़ा अलग PUBG का पीसी वर्जन मोबाइल वर्जन से हो सकता है.

दिमाग पढ़ने वाली चिप हुई लॉन्च, जानिए खासियत

Huawei Week sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगी बेस्ट डील और ऑफर

अगर दुर्घटनास्थल पर ली सेल्फी तो, भरना पड़ेगा भारी जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -