Jio ने PUBG Lite यूजर्स को दिया ये ख़ास तोहफा

Jio ने PUBG Lite यूजर्स को दिया ये ख़ास तोहफा

भारत में PUBG Lite का बीटा सर्वर ऑनलाइन हो गया है. इस फ्री-टू-प्ले गेम खेलने वाले यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए PUBG Corp. और Reliance Jio ने साझेदारी की है. Jio यूजर्स को PUBG Lite के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के बाद एक रिडीम कोड दिया जाएगा. इस कोड को रिडीम करके प्लेयर्स कई एक्सक्लूसिव इन-गेम रिवार्ड्स जीत सकते हैं. आपको बता दें कि PUBG Lite का बीटा सर्वर 4 जुलाई को भारत में ऑनलाइन किया गया है. इस गेम को कोई भी यूजर्स लो एंड कम्प्यूटर्स पर खेल सकते हैं. इस गेम को आप बेसिक विंडोज 7 ऑपरेटिंग सिस्टम वाले कम्प्यूटर्स में भी खेल सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

2020 में चार नए आईफोन लॉन्च करेगा Apple

अगर बात करें PUBG Lite के बारे में इसके गेम प्ले को ऑप्टमाइज्ड करके ग्राफिक्स को इस तरह डिजाइन किया गया है कि इसे लो एंड कम्प्यूटर्स में भी एक इनक्लूसिव और वाइडर गेमिंग एक्सपीरियंस लिया जा सकेगा. PUBG Lite ने Reliance Jio की साझेदारी करके यूजर एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए गेम के नए वर्जन को ज्यादा इंगेजिंग बनाया गया है. इसे भारतीय यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिवली डिजाइन किया गया है. Reliance Jio यूजर्स को इस गेम के लिए रजिस्टर करने पर एक्सक्लूसिवली रिवार्ड्स दिए जा रहे हैं. इन रिवार्ड्स की बात करें तो रिडीम कोड के जरिए प्लेयर्स फ्री स्कीन और इन-गेम मर्केन्डाइज जीत सकते हैं.

गैलेक्सी नोट 10 का टीज़र आया सामने, ले सकता है लैपटॉप और PC की जगह

इस सुविधा का लाभ लेने के लिए यूजर्स को PUBG Lite की  https://gamesarena.jio.com" rel="nofollow पर जाकर 2-स्टेप रजिस्ट्रेशन फॉर्म फिल करना होगा.इसके बात यूजर्स को रजिस्टर्ड ई-मेल आई पर एक वेरिफिकेशन लिंक प्राप्त होगा.वेरिफिकेशन लिंक पर क्लिक करके अकाउंट वेरिफाई करने के बाद एक और ई-मेल प्राप्त होगा जिसमें यूनिक रिडीम कोड मिलता है. जिसका इस्तेमाल प्लेयर्स इन-गेम रिवार्ड के लिए कर सकते हैं. इसके बाद प्लेयर्स को खाली स्थान में रिडीम कोड दर्ज करना होगा और रिडीम पर क्लिक करना होगा.

Huawei का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड और मैकओएस को नष्ट करने में होगा सक्षम

सैमसंग गैलेक्सी S9 और नोट 9 के कैमरों में है ये बड़ी समस्या

iPhone 2019 होगा और भी महंगा, प्रारंभिक मूल्य हुई ज्ञात