भारत में PUBG Lite हुआ लाइव, मिलेंगे स्पेशल प्राइज
भारत में PUBG Lite हुआ लाइव, मिलेंगे स्पेशल प्राइज
Share:

भारत में PUBG टीम PUBG Lite लेकर आ गई है. गेम अब भारत में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. जिन लोगों ने प्री-रेजिस्ट्रेशन के समय रजिस्टर करवा लिया था, वो अब गेम को डाउनलोड कर सकते हैं. सिलेक्टेड प्लेयर्स को PUBG Lite की वेबसाइट पर जाना होगा और गेम को खेलने के लिए PUBG Lite लॉन्चर को डाउनलोड करना होगा. इसकी खास बात यह है की गेमर्स इसे लो-एन्ड गेमिंग लैपटॉप्स पर भी खेल सकते हैं.
PUBG Lite इससे उन गेमर्स पर फोकस करना चाहता है, जिनके पास हाई-एन्ड गेमिंग लैपटॉप्स या पीसी नहीं है. गेम को लो-एन्ड कंप्यूटर के लिए बनाया गया है. डेवलपर्स का कहना है की यह गेम PUBG का ऑथेंटिक अनुभव की प्रदान करेगा. इस गेम की पहुंच को बढ़ाने के लिए गाने को डाउनलोड करने और खेलने के लिए फ्री में उपलब्ध कराया गया है. हालांकि, इसका फुल वर्जन भारत में पीसी के लिए Rs 999 में उपलब्ध कराया गया है[ इसका मॉडल PUBG Mobile की ही तरह है. फ्री होने के अलावा, इस गेम में  प्लेयर्स को तीन पॉपुलर मैप्स- Erangel, Sanhok और Miramar को खेलने का मजा उठा सकते है.

जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ने खरीदी अपनी ड्रीम सुपर बाइक, फिर सीईओ ने कुछ ऐसा कहा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गेम अभी भी बीटा टेस्टिंग में है और ऐसा हो सकता है की प्लेयर्स को गेम खेलते समय कई बग्स आएं. बीटा टेस्टिंग खत्म होने के बाद गेम सभी के लिए फ्री में उपलब्ध हो जाएगा. अभी यह उन्ही के लिए उपलब्ध है, जिन्होंने रेजिस्ट्रेशन किया होगा.इस वर्जन के लिए क्या चाहिए? इस गेम को पीसी पर चलाने के लिए Core i3, 2.4GHz प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 4GB स्टोरेज चाहिए. पीसी में इंटेल HD ग्राफिक्स 4000 होना चाहिए. हालांकि, AMD Radeon HD7870 या Nvidia GeForce GTX 660 होने पर गेमिंग में स्मूथ परफॉरमेंस मिलेगी. यह गेम खेलने के लिए फुल लोडेड वर्जन अलग से  फ्री होगा.

Nokia 9 PureView जल्द होगा लॉन्च, ये है कंपनी का आधिकारिक ट्वीट
 
इस लोकप्रिय गेम को PC पर डाउनलोड और इनस्टॉल करने के लिए वेबसाइट पर जाकर आपको PUBG अकाउंट साइन-इन करने के लिए बोला जाएगा. आप उसी अकाउंट का इस्तेमाल करें, जो आपने प्री-रेजिस्ट्रेशन के समय किया था. इससे लॉन्चर ओपन हो जाएगा और गेम डाउनलोड करने की अनुमति मिल जाएगी. गेम का साइज 2.3GB है, इसलिए स्टेबल कनेक्शन का ध्यान रखें. डाउनलोड खत्म होने के बाद इसके लाइव होने का इंतजार करें. गेम एक्सेसिबल होते ही आप इसे खेल पाएंगे.प्री-रेजिस्ट्रेशन से गेमर्स को Tiger-finish M416 skin और Cheetah pattern parachute skin जैसे गूडीएस मिलेंगी.प्री-रेजिस्ट्रेशन के 100,000 प्लेयर्स का आंकड़ां छूने पर प्लेयर्स को ब्लैक स्कार्फ, पंक ग्लासेज और कॉम्बैट पैन्ट्स मिलेंगी. येलो शर्ट और रेड स्पोर्ट्स टॉप 200,000 होने पर गेमर्स को गोल्ड PUBG स्कार्फ प्राप्त होगा.
 

लेनोवो ने आधिकारिक तौर पर लांच किया Z6 स्मार्टफोन: जाने अन्य विशेषताएं

9 जुलाई से दुनिया भर में क्रोम एड ब्लॉकर लॉन्च करेगा Google

Samsung Galaxy Tab A 8.0 2019 के स्पेसिफिकेशन्स आये सामने, जाने अन्य खुबिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -