पबजी खेलने पर परिजन ने लगाई डांट, सह नहीं पाया बेटा और कर ली खुदकुशी
पबजी खेलने पर परिजन ने लगाई डांट, सह नहीं पाया बेटा और कर ली खुदकुशी
Share:

आजकल कई अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं. इसमें पबजी गेम के भी कई मामले हैं जो हैरान करने वाले हैं. वहीं आज के समय में मोबाइल पर गेम खेलना अब जानलेवा बनता जा रहा है लेकिन इसके बाद भी इस पर प्रतिबंध नहीं लग रहा है. अब इसी कड़ी में बिहार के भागलपुर में हबीबपुर थाना क्षेत्र के दाउदबॉट मोहल्ले में मोबाइल पर पब्जी खेल रहे किशोर बेटे को मां-बाप ने डांटा तो इकलौते किशोर बेटे ने गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में अधिवक्ता रामविलास यादव का इकलौता बेटा पीयूष कुमार (17) इसी साल प्रथम श्रेणी से इंटर की परीक्षा पास की थी.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस दाउदबॉट पहुंचकर घटना की जांचकर शव को कब्जे में ले लिया. वहीं इस मामले में जो रिपोर्ट दर्ज की गई है उसमे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में परिवार वालों का कहना है कि ''इंटर परीक्षा के बाद पीयूष दिनभर मोबाइल पर पबजी गेम खेलते रहता था और खाने और सोने की भी उसे चिंता नहीं थी. रात में छत पर गेम खेल रहा था. मां ने कई बार आवाज लगाकर खाने के लिए बुलाई लेकिन वह नहीं आ रहा था. कह रहा था मूड ठीक नहीं है. टेंशन में हूं.''

खबरों के मुताबिक़ मां के डांटने के बाद पिता ने भी बेटे को फटकार लगाई और उसके बाद वह कमरे में बंद हो गया. वहीं इस मामले में उसने सुसाइड नोट लिखकर गले में गमछा बांधकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. इस मामले में सुबह घटना की जानकारी मिलने पर घर में आतंक फ़ैल गया और पोस्टमार्टम हाउस में सुसाइड नोट मिला. अब इस मामले में जांच जारी है.

उज्जैन से सामने आया अलीगढ़ जैसा मामला, पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, चाचा गिरफ्तार

फतेहाबाद में पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चाकुओं से हमला, मौत

फतेहपुर में व्यापारी की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -