PUBG गेम लवर ने अपनी कार का किया ऐसा हाल, देखकर रह जाएंगे दंग
PUBG गेम लवर ने अपनी कार का किया ऐसा हाल, देखकर रह जाएंगे दंग
Share:

ये कहावत बिल्कुल सही है कि शौक और जुनून के आगे सब कुछ फीका है. एक युवक को ऑनलाइन गेम पबजी (प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड) खेलकर इस गेम से इतना प्यार हुआ कि उसने अपनी गाड़ी को ही ‘पबजी’ में बदल दिया. युवक ने अपनी एसयूवी को पबजी थीम में कनवर्ट कर दिया. पबजी गेम का खुमार देश के युवाओं पर सिर चढ़ कर बोल रहा है. गेम खेलने के शौकीन विनय कपूर नाम के युवक ने अपनी टाटा नेक्सन कॉम्पैक्ट एसयूवी पर पबजी थीम पर बेस्ड स्टीकर्स और एसेसरीज लगवा दीं. ‘vinaykapoor99’ पर कार का वीडियो भी उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल शेयर किया है.

Honor 20 Pro हो सकता है लॉन्च, पंच होल डिस्प्ले होगी खासियत

पबजी थीम पर विनय ने कार को बेस्ड स्टीकर्स, स्लोगंस और रेप्लिका मिमिकिंग इक्विमेंट लगाए हैं. पबजी एसेसरीज से अलग उन्होंने लुक को और अग्रेसिव बनाने के लिए रेड राइनो किट लगाई है. नेक्सन कार के फ्रंट ग्रिल पर उन्होंने रेड शेड, बोनट लिफ्ट बैंड, अलॉय व्हील्स के एक स्पोक को रेड कलर से पेंट किया है. वहीं विंडो लाइन पर रेड कलर की हाइलाइट दी है. कस्टम डिफ्यूजर वहीं पीछे की तरफ लगाया है.

ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

पबजी स्लोगन कार के एक्सटीरियर पर लगाए हैं. पबजी के बड़ा विजेता लीग का बैज फ्रंट बोनट पर का लगाया है. कार के साइड क्लैडिंग पर अलग-अलग तरह के पबजी स्टिकर लगाए हैं. वहीं डिफ्यूजर फिन पर फॉक्स स्नाइपर बुलैट लगाई हैं. इंटीरियर को रेड जैरी स्टाइल दिया है. डेशबोर्ड पर पैन रखा है. विनय के मुताबिक पबजी एसेसरीज की कीमत 4500 रुपये पड़ी है. वही स्कर्ट्स की कीमत 1800 रुपये और रेड राइनो किट उन्हें 35 हजार रुपये पड़ी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही मे युवा के एडिक्शन के कारण गेम पर बैन लगाए गए थे.

Vodafone दे रहा 20,498 रु का बेनिफिट, Airtel को मिल रही चुनौती

Airtel Vs Jio Vs Vodafone में किसका मंथली प्लान है दमदार, जानिए    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -