पबजी की दीवानी होकर मुंबई पहुंची शादीशुदा महिला, होटल ले गए लड़के और...
पबजी की दीवानी होकर मुंबई पहुंची शादीशुदा महिला, होटल ले गए लड़के और...
Share:

भोपाल से अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में भोपाल की रहने वाली एक 23 साल की शादीशुदा महिला को पबजी गेम खलेने के लिए बुलाकर मुंबई के लड़कों ने गैंगरेप किया है. इस मामले में बताया गया है कि भोपाल में रहने वाली 23 वर्षीया शादीशुदा महिला को पबजी खेलती थी और उसकी गुजरात स्थित वलसाड में रहने वाले युवक से मुलाकात हुई. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और दोस्ती के बाद युवक ने महिला को मुंबई में जॉब दिलाने का कहकर बुला लिया.

इसके बाद उसे मुंबई में कुर्ला के एक लॉज में आने को कहा जहाँ उसने उसके साथ रेप किया और उसे वहां से वलसाड ले गया. जहाँ युवक ने अपने दो अन्य दोस्तों को बुलाया और महिला के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया. वहीं अपनी पत्नी के गायब होने के कारण पति ने भोपाल पुलिस के पास गुमशुदगी की शिकायत लिखवाई लेकिन इस बारे में आरोपियों को पता लग गया और उन्होंने महिला को छोड़ दिया और वापस घर जाने को कहा.

इसके बाद महिला ने घर जाकर अपने पति और परिवार को सारी कहानी सुनाई, फिर भोपाल के गौतम नगर पुलिस स्टेशन में मामला दायर हुआ और पुलिस निरीक्षक राजेश पवार ने धारा 376, 383,323, 504, और 534 के तहत आरोपियों के खिलाफ 26 दिसंबर को यह मामला दर्ज किया गया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

कोटा में युवती का अपहरण के बाद रेप, फिर जबरदस्ती बना दिया मुस्लिम और....

सिर पर ऐसी चढ़ी PUBG की खुमारी, कि साइकिल चोर बन गया 19 वर्षीय पुजारी

5 दिनों से बाप की लाश के साथ सो रहा था बेटा, आधा गल चुका था शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -