पबजी के कारण घर छोड़कर भाग गई छात्रा
पबजी के कारण घर छोड़कर भाग गई छात्रा
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में ऑनलाइन मोबाइल गेम पबजी के कारण स्कूली छात्र घर छोड़कर चली गई है. जी हाँ, बताया गया है कि इस मामले में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले किशोर के पिता ने बताया कि पबजी गेम से उनके बेटे का ब्रेनवॉश किया गया है, जिसके कारण वह घर छोड़कर चला गया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार किशोर के पिता ने इस मामले में सिहानी गेट थाने में 11 मार्च को रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी और उस रिपोर्ट में उनका आरोप है कि पुलिस उनके बेटे को तलाशने का प्रयास नहीं कर रही है, जबकि उन्होंने बेटे का लैपटॉप भी पुलिस को सौंप दिया है.

वहीं इस मामले में मिली मीडिया खबरों के अनुसार उन्होंने कहा कि ''पुलिस अगर चाहे तो लैपटॉप के जरिए उनके बेटे की ऑनलाइन गतिविधियों का पता लगा सकती है. बावजूद इसके पुलिस ने अब तक कोई जांच नहीं की है.'' उन्होंने कहा कि ''उन्हें नहीं मालूम कि उनका 15 साल का बेटा कहां है. घर के लोग बच्चे के लौटकर आने का इंतजार कर रहे हैं.''

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है जहाँ पबजी के कारण ऐसा हुआ हो इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे पबजी के कारण बच्चे घर छोड़कर भाग गए है, बच्चों की मौत तक हो गई है. बीते दिनों ही रेलवे ट्रेक पर बैठकर पबजी खलें वाले दो छात्रों ने अपनी जान गंवा दी है.

दो साल से यौन शोषण कर रहा था संपादक, महिला पत्रकार ने कर दी हत्या

युवक ने रिटायर्ड फौजी से मांगी लिफ्ट और फिर कर दिया कुछ ऐसा

चोरी के आरोप मंदबुद्धि युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -