नंगा कर बना लिया वीडियो और फिर चलता रहा यौन शोषण
नंगा कर बना लिया वीडियो और फिर चलता रहा यौन शोषण
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाए लगातार बढ़ रहीं है ऐसे में हाल ही में नोएडा के दादरी में एक पीटीआई (फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर) पर 10वीं के छात्र को यौन उत्पीड़न करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पुलिस के अनुसार पीटाआई पर यह आरोप लगाया गया है कि उसने सबसे पहले छात्र को नंगा कर कैटवॉक कराया और उसके बाद उसने उसका वीडियो भी बनाया. बाद में उसी वीडियो से छात्र को ब्लैकमेल कर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया जिसमे उसके साथ चार अन्य छात्र भी शामिल रहे.

इस मामले की सुचना बीते शनिवार रात पीड़ित ने घर वालों को दी और फिर मामला पुलिस में पहुंच गया.वहीं अब पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्र नोएडा से सटे जिले का रहने वाला है और वो यहां पर मंडलीय खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आया था. वहीं इस प्रतियोगिता का आयोजन दादरी के एक इंटर कॉलेज में किया जा रहा हैं जिसमें मेरठ मंडल के सभी जनपदों के स्कूलों की टीमें हिस्सा लेने पहुंची हुई हैं. इस दौरान पीड़ित छात्र भी अपने स्कूल के टीम व पीटीआई के साथ यहां पहुंचा हुआ था और वह अपने कमरे में गद्दे पर सोया हुआ था लेकिन इसी बीच एक स्कूल में तैनात पीटीआई अपने 4 छात्रों के साथ उसके पास पहुंचा और गद्दा खाली करने के लिए कहा, लेकिन छात्र ने गद्दा देने से इनकार कर दिया.

इस कारण ही इतना बड़ा विवाद हुआ और नाराज पीटीआई ने अपने 4 छात्रों के साथ मिलकर पहले उसके नंगा किया और फिर उसका वीडियो बना लिया और फिर उसको कैटवॉक करने के लिए मजबूर किया और यौन उत्पीड़न भी किया. पुलिस ने यह सब जान्ने के बाद आरोपी पीटीआई टीचर को हिरासत में ले लिया गया है, और अब उसपर कार्रवाई की जाएगी.

माँ के साथ कमरे में आशिक को देख बौखलाया बेटा, कर दिया यह काम

तीन साल तक मोबाइल में पोर्न फिल्म देखकर बेटी संग करता रहा हैवानियत

बेटी को इस अवस्था में देख बिगड़ी सौतेले बाप की नियत, कर दिया घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -