साइको किलर की पत्नी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

फरीदाबाद: पलवल में  6 लोगों को मौत के घात उतारने वाले साइको किलर की पत्नी और  बेटा घटना के बाद पहली बार सामने आए है बताया जा रहा है कि इस हादसे के बारे में जानकारी लेने के लिए  रेवाड़ी रेंज के आईजी सीएस राव ने सनकी नरेश धनखड़ के ससुर कैप्टन धर्मपाल उसकी पत्नी सीमा को एसपी ऑफिस में बुलाया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. जिसमें आरोपी की पत्नी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

पुलिस की पूछताछ में सीमा ने बताया कि नरेश के साथ उसकी शादी तीन फरवरी 2007 को हुई थी. शादी के बाद वर्ष 2008 तक नरेश उसके साथ ठीक था, लेकिन 2008 में हुए चुनाव में ड्यूटी लगने के बाद अचानक उसका बर्ताव बदलने लगा था. वह बात-बात पर हिंसक होने लगा था. वर्ष 2009 में पहली बार उसके साथ न सिर्फ मारपीट की, बल्कि उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया. उसके बाद वह किसी तरह से बचकर अपने घर पिता के पास आ गई. उसके बाद नरेश का बर्ताव लगातार बदलता रहा तथा हिंसक होता रहा. सीमा के अनुसार नरेश लगातार उसके साथ मारपीट करता रहा तथा कई बार उसका गला दबाने का प्रयास किया.

साथ ही उसने ये भी कहा कि मुझे मृतक लोगों के परिवार से हमदर्दी है. मैं चाहती हूँ  कि नरेश ने जो अपराध किया उसके लिए उसे सजा मिलनी चाहिए. इसके अलावा नरेश के स्थान पर उसे सरकारी नौकरी दे, ताकि वह अपना तथा अपने बेटे का भरण-पोषण कर सकें. नरेश की करनी की सजा उसे व उसके बेटे को नहीं मिलनी चाहिए.

ठिठुरा उत्तर भारत, गहरा रहा है शीतलहर का असर

एक बार फिर इंदौर जू प्रशासन की लापरवाही आई सामने

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -