PSPKRanaMovie: पवन कल्याण के साथ नज़र आएगी नित्या मेनेन
PSPKRanaMovie: पवन कल्याण के साथ नज़र आएगी नित्या मेनेन
Share:

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती एक आगामी तेलुगु मल्टी स्टारर फिल्म के लिए टीम बनाएंगे। फिल्म का शीर्षक अभी बाकी है, क्योंकि यह मलयालम थ्रिलर, अय्यप्पनम कोशियुम की तेलुगु फिल्म की रीमेक है। दक्षिण मनोरंजन उद्योग के माचो मैन पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती दोनों अपने करियर में पहली बार एक ही स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

फिल्म को PSPKRanaMovie के रूप में संदर्भित किया जा रहा है और शूटिंग वर्तमान में 50 प्रतिशत फिल्मांकन के साथ चल रही है। निर्माता तेजी से काम कर रहे हैं और बैक-टू-बैक अपडेट की घोषणा कर रहे हैं क्योंकि फिल्मों की शूटिंग लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू हो गई है। आज, निर्माताओं ने फिल्म की प्रमुख महिला की घोषणा की। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि नित्या मेनन को फिल्म की प्रमुख महिला के रूप में चुना गया है। बोर्ड पर अभिनेत्री का स्वागत किया गया, लेकिन उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में अन्य जानकारी नहीं दी। हालांकि, इस बात की जोरदार चर्चा है कि नित्या मेनन फिल्म में पवन कल्याण के किरदार की पत्नी के रूप में नजर आएंगी। कथित तौर पर, अभिनेत्री ने हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

रीमेक फिल्म का निर्देशन अप्पाट्लो ओकादुंडेवडु प्रसिद्धि के निर्देशक सागर चंद्रा करेंगे। यह जोड़ी मूल से क्रमशः बीजू मेनन और पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निभाई गई भूमिकाओं को फिर से निभाएगी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता समुथिरकानी अय्यप्पनम कोशियुम के तेलुगु रीमेक में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। जबकि इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता त्रिविक्रम श्रीनिवास संवाद लिखेंगे और पटकथा प्रदान करेंगे। संगीत निर्देशक एसएस थमन धुनों की रचना करेंगे और यह विशाल परियोजना सीथारा एंटरटेनमेंट के तहत नियंत्रित है।

तडेपल्ली में एक ही घर से मिले दो शव, केस सुलझाने में उलझी पुलिस

इंस्टाग्राम प्रभावित करने वाला 'हशपुप्पी' अमेरिका में कर रहा था ये काम

महाराष्ट्र के पालघर जिले में महिला बैंक अधिकारी की रहस्यमय तरीके से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -