नेमार ने दागे लगातार 2 गोल, टीम को दिलाई ऐतिहासिक जीत

फुटबॉल के स्टार खिलाड़ी नेमार के 2 गोल की बदौलत शीर्ष पर चल रहे पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) ने फ्रांस फुटबॉल लीग में बोरडोक्स पर 3-2 से जीत अपने नाम कर ली है। नेमार (26वें और 43वें मिनट) के दो गोल के अतिरिक्त काइलियान एमबापे (63वें मिनट) ने भी एक गोल दागे जिससे PSG  ने 63वें मिनट के बाद 3-0 की बढ़त हासिल कर ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बोरडोक्स की टीम ने एलबर्थ एलिस (78वें मिनट) और एमबाये नियांग (90 प्लस दो मिनट) के गोलों की सहायता से वापसी करने का प्रयास किया लेकिन फिर भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा। घुटने और पैर की मांसपेशियों में मामूली चोटों की वजह से स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेस्सी ने इस मुकाबले में भाग नहीं लिया। इस जीत से PSG ने दूसरे स्थान पर चल रहे लेन्स पर 10 अंक की बढ़त बना ली है जबकि तीसरे स्थान पर चल रहे नीस से 11 अंक से आगे निकल चुके है।

गत चैंपियन लिली की टीम घरेलू मुकाबले में 7वें स्थान पर चल रहे एंजर्स के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला जिसके साथ टीम12वें स्थान पर चल रही है। लिली को 27वें मिनट में तियागो जालो ने मैच में अपने प्रदर्शन से टीम को आगे बढ़ने में सहायता की लेकिन एंजर्स को एजेदिन ओनाही ने 83वें मिनट में बराबरी दिला दी।

NZ vs AFG के मैच से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

पोल स्टार ह्यूबर्ट हर्काज़ ने साल के अंत में एटीपी फ़ाइनल बनाई अपनी जगह

अफ़ग़ानिस्तान नहीं जीता तो फिर? जडेजा ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई सबकी बोलती बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -