अगस्त में PS5 और Xbox सीरीज एक्स हुआ रीस्टॉक, जानिए?
अगस्त में PS5 और Xbox सीरीज एक्स हुआ रीस्टॉक, जानिए?
Share:

ऐसा लगता है कि अगस्त सोनी और माइक्रोसॉफ्ट दोनों के लिए एक बहुत ही व्यस्त महीना होने जा रहा है क्योंकि दोनों कंपनियां जल्द ही PS5 और Xbox सीरीज X को बहाल करने जा रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक कंसोल मार्कर इस महीने डिवाइसेज को रीस्टॉक करने वाले हैं। रिपोर्ट बताती है कि Microsoft अपने फ़्लाइट सिम्युलेटर के लॉन्च के आसपास कंसोल को फिर से स्थापित करने की योजना बना रहा है, जिसके 5 अगस्त को चट्टानों से टकराने का अनुमान है। दूसरी ओर, सोनी PS5 कंसोल को फिर से स्टॉक करने की योजना बना रही है और प्री-बुकिंग अगस्त की पहली छमाही में प्रकाशित की जाएगी।

ध्यान दें, Microsoft सातवीं बार भारत में PS5 कंसोल को रीस्टॉक कर रहा है। यह पहले ही कंसोल को छह बार रीस्टॉक कर चुका है। मामले से परिचित संदर्भों के अनुसार, सोनी आश्वासन दे रहा है कि मात्रा कम होने पर भी वह हर महीने कंसोल उपलब्ध कराती है। सोनी कोई नकारात्मक प्रचार हासिल नहीं करना चाहता। कंपनी ने अभी तक PS5 के रीस्टॉक के बारे में विवरण का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह जल्द ही रीस्टॉक की तारीख जारी करेगी। आप स्थानीय खुदरा विक्रेताओं से स्टॉक का ट्रैक भी रख सकते हैं।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि माइक्रोसॉफ्ट का भारत उपभोक्ता उत्पाद प्रभाग उपकरणों और विंडोज़ की सतह श्रेणी पर केंद्रित है। इसका मतलब है कि कंपनी एक्सबॉक्स सीरीज एक्स और एस और वितरण पर उचित ध्यान नहीं दे रही है। आइए देखें कि Microsoft कब Xbox सीरीज X और S को पुनर्स्थापित करने की योजना बना रहा है। हालाँकि, ध्यान दें कि कंपनियों ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी प्रकट नहीं किया है और इस जानकारी को एक चुटकी नमक के साथ लेने की सलाह दी जाती है।

भारत में PS5 कहां से खरीदें

*फ्लिपकार्ट - रु. 49,990
*ShopAtSC - रु. 49,990
*खेल दुकान - रु. 49,990
*अमेजन इंडिया - रु. 49,990
*विजय सेल्स - रु. 49,990
*प्रीपेड गेमरकार्ड - रु. 49,990
*क्रोमा - रु. 49,990
*गेमलूट - रु. 49,990

टाटा मोटर्स ने पेश किया नया वैरिएंट टियागो एनआरजी, जानिए क्या है इसकी कीमत

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -