OTT पर रिलीज हुई PS-2
OTT पर रिलीज हुई PS-2
Share:

OTT प्लेटफॉर्म ने डायरेक्टर मणिरत्नम के जन्मदिन पर बड़ी घोषणा कर दी है। ऐश्वर्या राय और विक्रम स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन II’ का शुक्रवार से OTT पर प्रसारण शुरू हो चुका है। जी हां, मणिरत्नम के 67वें जन्मदिन पर 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ओटीटी पर रिलीज की जा चुकी है। अब दर्शक अमेजन पर इस मूवी को घर बैठे देख पाएंगे।

खबरों का कहना है कि ‘पोन्नियिन सेलवन II’ 28 अप्रैल 2023 को तमिल, हिंदी, कन्नड़, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज की गई थी। ये मूवी पिछली पोन्नियिन सेल्वन का दूसरा पार्ट था। इस मूवी को मणिरत्न ने एक ही मूवी में बनाया था लेकिन कहानी इतनी लंबी हो गई कि उन्होंने इसे दो पार्ट में तोड़ा जा चुका है। बताया गया कि इस फिल्म का 500 करोड़ रुपये बजट था।

इस ओटीटी पर रिलीज हुई पोन्नियिन सेल्वन 2: ‘प्राइम वीडियो’ पर शुक्रवार से मूवी  को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में प्रसारित कर दिया गया है। यह मूवी, लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के 1955 के लोकप्रिय तमिल उपन्यासों पर आधारित है। मूवी में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम रवि, तृषा, शोभिता धुलिपाला और प्रकाश राज जैसे कलाकार भी है।

एक रात ने बदल दी थी रिंकू की किस्मत

आदिपुरुष के प्री रिलीज़ इवेंट में इतने करोड़ फूकेंगे मेकर्स

रिलीज हुआ आदिपुरुष का नया पोस्टर, जिसे देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -