सचिन तेंदुलकर ने की विराट कोहली की प्रशंसा, जानिए क्यों?

By Nikki Chouhan
Feb 20 2021 03:41 PM
सचिन तेंदुलकर ने की विराट कोहली की प्रशंसा, जानिए क्यों?

भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को कहा कि इंग्लैंड दौरे के दौरान 2014 में अवसाद के खिलाफ अपनी लड़ाई पर खुल कर फैसला करने के बाद उन्हें कप्तान विराट कोहली पर गर्व है।

"किंग कोहली" की प्रशंसा करते हुए, सचिन ने एक ट्वीट में लिखा, "@imVkohli, अपनी सफलता और इस तरह के व्यक्तिगत अनुभवों को साझा करने के निर्णय पर गर्व है। इन दिनों युवाओं को सोशल मीडिया पर लगातार आंका जाता है। हजारों लोग उनके बारे में बोलते हैं, लेकिन हमें उनकी आवश्यकता नहीं है। हमें उनकी बात सुनने और उन्हें पनपने में मदद करने में सक्षम होने की जरूरत है। 

'द गॉड ऑफ क्रिकटर' का यह ट्वीट कोहली द्वारा 2014 में इंग्लैंड दौरे के दौरान अवसाद से जूझने के बाद खुलने के बाद आया था, जिसमें कहा गया था कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह दुनिया के सबसे अकेले आदमी है।' कोहली के पास इंग्लैंड का एक वैकल्पिक दौरा था। 2014 के रूप में वह पांच टेस्ट में 1, 8, 25, 0, 39, 28, 0,7, 6, और 20 के स्कोर को दर्ज करने में सक्षम थे और उनकी कुल 10 पारियों में 13.50 पढ़े। इस बीच, दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर, नाथन कूल्टर-नाइल, जिमी नीशम, युधिष्ठिर चरक, मार्को जानसेन और पीयूष चावला को चुना। 

मनु भाकर ने की एआई कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

चोट के कारण दो-तीन महीने तक बाहर रहने की उम्मीद: फ्लिक

एएफसी महिला एशियाई कप की तैयारी सही रास्ते पर है: कोच Maymol