'पद्मावती' को लेकर विरोध, राजपूतों ने दी चित्तौड़ किला बंद कराने की धमकी
'पद्मावती' को लेकर विरोध, राजपूतों ने दी चित्तौड़ किला बंद कराने की धमकी
Share:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर चल रहे है विवाद रोकने का नाम ही नहीं ले रहे है, बता दे कि राजपूत संगठनों ने 17 नवंबर को चित्तौड़ किला बंद कराने की धमकी दी है. इसके अलावा जयपुर राजघराने की राजकुमारी ने इस फिल्म के खिलाफ सिग्नेचर कैम्पेन शुरू किया है.

इस दौरान राजकुमारी दीया ने कहा कि इस कैम्पेन में ज्यादा से ज्यादा लोगों और ऑर्गनाइजेशन को जोड़ने के लिए इसी तरह के सिग्नेचर कैम्पेन डिविजन लेवल पर भी आॅर्गनाइल किए जाएंगे. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से कहा है कि वे इस फिल्म को रिलीज करने से पहले इतिहासकारों के फोरम के सामने इस फिल्म की स्क्रिनिंग करें, वहीं, बीजेपी के दो बड़े नेताओं ने इस पर बयान देकर नई बहस छेड़ दी है, बता दे कि हज कमेटी के सम्मान समारोह में बांदीकुई आए नकवी ने कहा- "मेरा तो यही रुख है कि फिल्म को फिल्म की तरह देखो और समझो.

इसके अलावा चित्तौड़गढ़ में शनिवार को भी दुर्ग के पहले दरवाजे पाडनपोल के पास धरना जारी रहा. जौहर भवन में हुई बैठक में 16 नवंबर तक फिल्म के बैन नहीं करने पर 17 नवंबर को किला बंद कर उसमें टूरिस्ट की आवाजाही रोक देने की धमकी दी है. लोकल एडमिनिस्ट्रेशन ने चित्तौड़ फोर्ट में सिक्युरिटी बढ़ा दी. शनिवार को भी पाडनपोल, कुंभा महल, पद्मिनी महल को सिक्युरिटी घेरे में रखा गया.

ये भी पढ़े

BIgg Boss-11 : घरवालों संग कपिल ने की जमकर मस्ती, दिया लात मारने का टास्क

शादी करने को तैयार नहीं कपिल शर्मा, बोले- मुझे खुद पर डाउट है

सोनम कपूर हुई ट्रोलिंग का शिकार, कहा- 'ब्रा पहनने की जरूरत ही नहीं'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -