शाहीन बाग़ में प्रदर्शनकारियों ने मोदी को किया आमंत्रित, जल्द हो सकता है प्रदर्शन ख़त्म!

Feb 14 2020 06:24 PM
शाहीन बाग़ में प्रदर्शनकारियों ने मोदी को किया आमंत्रित, जल्द हो सकता है प्रदर्शन ख़त्म!

नई दिल्ली: शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने आज शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिलने और बातचीत करने का निमंत्रण दिया. वही प्रदर्शनकारियों ने दिल के आकार के पोस्टरों पर संदेश लिखकर मोदी से यह अनुरोध किया. उन्होंने ने एक पोस्टर पर लिखा- ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहीन बाग आएं, अपना गिफ्ट स्वीकार करें और हमसे बात करें.’’ शाहीन बाग के ट्विटर हैंडल से भी प्रधानमंत्री को मिलने के लिए कहा गया है. प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के लिए एक लव सॉन्ग और एक सरप्राइज गिफ्ट देने की भी घोषणा भी की हैं.

यह प्रदर्शन शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ 15 दिसंबर से लोग धरने पर बैठे  हुए हैं. इनमें काफी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी सम्मलित हैं. वही दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रदर्शनकारियों से चर्चा करने की बात कही थी.

शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे सैयद तासीर अहमद ने बताया कि, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी या गृह मंत्री अमित शाह में से कोई भी हमसे बात करने के लिए आ सकता है यदि वे हमें समझा देते हैं कि जो कुछ हो रहा है, वह संविधान के खिलाफ नहीं है तो हम अपना प्रदर्शन खत्म कर देंगे. इस पर सरकार का दावा है कि सीएए से किसी की नागरिकता नहीं छिनेगी. परन्तु कोई यह नहीं बता रहा कि यह देश के लिए कैसे मददगार है. इससे बेरोजगारी, गरीबी और आर्थिक मंदी से निपटने में क्या मदद मिलेगी.’’ यह सवाल प्रदर्शनकारियों ने किये हैं. इस पर उन्होंने प्रधानमंत्री या गृहमंत्री दोनों आमंत्रण का निमंत्रण दिया हैं.

नेता किम जोंग ने चीन से लौटे एक अधिकारी को मरवा दी गोली, दुनिया में दहशत का आलम

महंगाई और बढ़े सिलेंडर के बढ़े दामों के चलते भड़के कोंग्रेसी, सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन

भारत से चीन घूमने गए शिक्षकों की वापसी पर लगी रोक