अमेरिका में प्रदर्शनकारी के मन में एक अश्वेत महिला की मौत को लेकर है अभी तक रोष
अमेरिका में प्रदर्शनकारी के मन में एक अश्वेत महिला की मौत को लेकर है अभी तक रोष
Share:

ब्लैक मैटर एक ऐसी चीज है जो अमेरिका में बहुत अधिक है। ब्रेटा टेलर की मौत के लिए केंटुकी पुलिस अधिकारियों पर आरोप नहीं लगाने के फैसले पर गुस्सा, हताशा और उदासी, क्योंकि विद्रोहियों को एक आपराधिक न्याय प्रणाली में बताया गया है, जो कहते हैं कि काले लोगों के खिलाफ है। वीमेन्स ने लुइसविले के अपने गृहनगर में विरोध प्रदर्शनों को जब्त कर लिया क्योंकि बंदूक की गोली से दो घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि वे लुईसविले में अगली दो रातों के लिए कर्फ्यू लगा देंगे। 13 मार्च को एक नशीले पदार्थ की जांच के दौरान उसके घर में घुसने के बाद, एक आपातकालीन चिकित्सा कर्मचारी, टेलर, एक आपातकालीन चिकित्सा कर्मी, को गोली मार दी गई थी।

पुलिस के पास नो-नॉक लाइसेंस था, लेकिन जांच में पता चला कि वे प्रवेश करने से पहले खुद को घोषित कर चुके थे, राज्य के अटॉर्नी जनरल डैनियल कैमरन, एक रिपब्लिकन और राज्य के पहले ब्लैकटॉप अभियोजक की घोषणा की। टेलर के अंदर एक घर में शूटिंग के दौरान गोलीबारी करने वाले अधिकारी ब्रेट हैन्किसन के खिलाफ बुधवार को एक भव्य बोर्ड ने लापरवाह खतरे के तीन आरोप वापस कर दिए। प्रदर्शनकारियों ने टेलर के नाम का जाप किया और न्यूयॉर्क, वाशिंगटन, डीसी, फिलाडेल्फिया, लास वेगास और पोर्टलैंड सहित शहरों में मार्च किया। शिकागो के मिलेनियम पार्क में इकट्ठे हुए लोगों ने न्याय की मांग करते हुए मिशिगन एवेन्यू पर ड्राइवरों का सम्मान किया।

अटलांटा में पुलिस ने रासायनिक एजेंटों को हटा दिया और प्रदर्शनकारियों द्वारा एक स्वाट वाहन पर चढ़ने की कोशिश करने के बाद बरामदगी की। मिनेसोटा और विस्कॉन्सिन में, प्रदर्शनकारियों ने शांति से राजमार्ग यातायात को बाधित किया। लुइसविले में, घायल घावों में से एक का इलाज किया गया था और एक पैर के घाव के साथ एडमिट हुआ था, जबकि दूसरे को पेट में गोली मार दी गई थी और सर्जरी के बाद ठीक हो रहा था। 26 साल के लारेंज़ो जॉनसन पर एक पुलिसकर्मी पर दो मामलों में हमला करने और पुलिस अधिकारियों के वांटेड खतरे के कई आरोप लगाए गए थे।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने स्वास्थ्य कर्मियों की सराहना

पूर्व राष्ट्रपति ओबामा इस कारण करेंगे कमला हैरिस का सहयोग

दुनियाभर में तेज हुई कोरोना की मार, सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -