MCD कर्मियों ने किया एनएच-24 को जाम

Feb 03 2016 02:09 PM
MCD कर्मियों ने किया एनएच-24 को जाम

नई दिल्ली : दिल्ली में वेतन व एरियर की मांग को लेकर हड़ताल कर रहे एमसीडी कर्मचारियों के हड़ताल का आज 8वां दिन है। इसके कारण पहले ही दिल्ली में कूड़े का अंबार लगा हुआ है और अब हड़ताली कर्मचारियों ने पूर्वी दिल्ली में एनएच-24 पर जाम लगा दिया है .एमसीडी कर्मियों द्वारा नेशनल हाइवे के जाम किए जाने के कारण एनएच-24 पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

हड़ताल के शुरुआथ में केवल सफाई कर्मचारी ही थे, बाद में इस हड़ताल में डॉक्टर से लेकर टीचर तक जुड़ गए। इसके कारण एमसीडी के स्कूलों व स्वास्थय केंद्रो में भी हालात बदतर होते जा रहे है।

सोमवार को तीनों एमसीडी के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर उपराज्यपाल नजीब जंग से भी मिले, लेकिन मुलाकात का कोई परिणाम नहीं निकला। सोमवार को जंग ने कहा कि उन्होने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से कहा कि वे नगर निगम के कर्मचारियों की हड़ताल से संबंधित मुद्दे को जल्द सुलझाएं।

उधर सिसोदिया ने दावा किया है कि दिल्ली के 80 फीसदी कचरे को आप विधायक व नेताओं की मदद से उठा लिया गया है। दिल्ली सरकार का कहना है कि एमसीडी को वेतन के मद का पूरा पैसा दिया जा चुका है।