लखनऊ में पीएम के विरोध में नारेबाजी

Jan 22 2016 05:01 PM
लखनऊ में पीएम के विरोध में नारेबाजी

लखनऊ. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो की अभी अपनी वाराणसी की यात्रा पर है तथा आज अपने इसी दौरे के तहत वह लखनऊ पहुंचे है. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनऊ में तीन कार्यक्रम है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मोदी जब लखनऊ के एक दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे तो वहां  हॉल में उपस्थित छात्रों के एक ग्रुप ने हैदराबाद में दलित स्टूडेंट के सुसाइड मामले को लेकर ‘मोदी गो बैक’ के नारे लगाए.

इस दौरान तुरंत ही पीएम मोदी के विरुद्ध नारेबाजी करने वाले छात्रों को इस कार्यक्रम से तुरंत ही बाहर निकाल दिया गया. इस दौरान नरेंद्र मोदी ने अम्बेडकर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह के कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण में हैदराबाद के दलित स्टूडेंट रोहित वेमुला का भी जिक्र किया. तथा मोदी अपने इस भाषण के दौरान बहुत भावुक हो गए. अपने इस भाषण के समय नरेंद्र मोदी कुछ समय के लिए चुप भी रहे व आगे  दोहराते हुए कहा की हैदराबाद में दलित स्टूडेंट रोहित वेमुला को सुसाइड के लिए मजबूर होना पड़ा.

मोदी ने कहा की कारण अपनी जगह है राजनीति अपनी जगह है। लेकिन सच्चाई यही है कि मां भारती ने अपना एक लाल खोया है। ऐसे में रोहित के परिजनों पर क्या बीत रही होगी मोदी ने कहा की भारत के एक होनहार व नौजवान बेटे को सुसाइड के लिए मजबूर होना पड़ा . लखनऊ के हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री का उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व राजनाथ सिंह के साथ-साथ उत्तरप्रदेश के गवर्नर राम नाईक ने स्वागत किया.