प्रदर्शनकारियों ने रोका रेलमंत्री का काफिला
प्रदर्शनकारियों ने रोका रेलमंत्री का काफिला
Share:

कोलकाता : 2014 में हुए दक्षिण पूर्व रेलवे (SER) रिक्रूटमेंट एक्जाम में हुई गड़बड़ियों के विरोध में कुछ अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को रेल मंत्री सुरेश प्रभु के काफिले को रोक दिया. इन प्रदर्शनकारियों के साथ फॉर्वर्ड ब्लॉक यूथ विंग के सदस्य भी शामिल थे. हाथों में पोस्टर थामें नारेबाजी करते प्रदर्शनकारी युवकों ने एक फाइव स्टार होटल में रेलमंत्री के काफिले के प्रवेश को रोंकने के लिए गेट पर लेट गए. इसके बाद रेल मंत्री को होटल के मेन गेट से होटल तक पैदल ही जाना पड़ा. मंत्री यहाँ भारत चैम्बर ऑफ कामर्स की तरफ से आयोजित एक सम्मेलन को संबोधित करने के लिए आए थे.

रेलमंत्री को सौंपा ज्ञापन

रेलमंत्री ने प्रदर्शनकारियों से बात की. जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने रेल मंत्री को ज्ञापन सौंपा गया जिस पर मंत्री जी ने उनकी शिकायतों पर गौर करने का वादा किया. रेलमंत्री ने कहा कि उन्होंने पहले ही इस मामले में काम किया है. और अब आगे से सभी परीक्षायें ऑनलाइन कराई जाएगीं. फार्वर्ड ब्लॉक के यूथ विंग 'युवा लीग' के सचिव अब्दुर रऊफ ने आरोप लगाया कि रेलवे अथॉरिटीस ने 214 SER भर्ती परीक्षा के वेबसाइट पर आए नतीजों में से कुछ नामों को हटा दिया और नए नाम शामिल किए थे.

उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएं और योग्य अभ्यर्थियों को नौकरियां दी जाएं. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी के भी खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -