अमेठी: राहुल के खिलाफ किसानों ने खोला मोर्चा
अमेठी: राहुल के खिलाफ किसानों ने खोला मोर्चा
Share:

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में विरोध किया जाने लगा. मंगलवार को अमेठी के किसानों ने राहुल गांधी का पुतला फूंका और उनके खिलाफ जमकर के नारेबाजी की. किसानों ने नारे लगाते हुए कहा- "राहुल गांधी शर्म करो किसानो की जमीन वापस करो."

विरोध प्रदर्शन करने वाले किसानों का कहना है कि उनकी जमीन राजीव गांधी फाउंडेशन को दी गई थी, उसके बदले में उनको रोजगार देने की बात कही गई थी. लेकिन यह वादा पूरा नहीं किया गया. इस पर किसानों ने धरना-प्रदर्शन करते हुए कहा है कि या तो उनकी जमीन वापस की जाए या उनको रोजगार दिया जाए. इन किसानों ने धमकी देते हुए कहा है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह यहां पर हुए निर्माण कार्य को नष्‍ट कर देंगे और प्रदर्शन जारी रखेंगे.

बता दे कि गौरीगंज तहसील के कौहार गांव में यूपीएसआईडीसी से अधिग्रहीत व बंद पड़ी सम्राट साइकिल की भूमि वापस करने की मांग को लेकर किसान ये प्रदर्शन किया. किसानों ने बंद पड़ी सम्राट साइकिल फैक्ट्री गेट पर घंटों प्रदर्शन कर सांसद राहुल गांधी के खिलाफ 'राहुल गांधी शर्म करो, हमारी जमीन वापस करो' के नारे लगाए. इसके बाद कलेक्ट्रेट पहुंचे किसानों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को दिया. 

मित्रा बायोटेक को मिला इनोवेशन गैलरी अवॉर्ड

इंडिया में फाइवेयर लैब नोड होगा स्थापित

पीएम मोदी 16 दिसम्बर को मिजोरम दौरे पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -