कभी चोरी तो कभी राशन घोटाला, लोगों की आँखों में धूल झोंक रहे अधिकारी
कभी चोरी तो कभी राशन घोटाला, लोगों की आँखों में धूल झोंक रहे अधिकारी
Share:

जम्मू: यह बात तो हम सभी जानते है कि आज के समय में बढ़ रहा घोटाले का कारोबार. वहीं हाल ही में जम्मू संभाग के उधमपुर में करोड़ों रुपये के सरकारी राशन घोटाले में शामिल अधिकारियों व कर्मचारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर मजदूर व किसानों ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इन अधिकारियों व कर्मचारियों ने गरीब किसानों व मजदूरों के हिस्से का राशन बेचकर धांधली की है. इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मजदूर व किसानों ने पैंथर्स पार्टी के जिला युवा उप प्रधान पवन सिंह के नेतृत्व में सलाथिया चौक पर एकजुट होकर प्रदर्शन किया. वहीं  इस बात का पता चला है कि प्रदर्शन के दौरान पवन सिंह व अन्य ने कहा कि पिछले दिनों एंटी करप्शन ब्यूरो ने उधमपुर के विभिन्न हिस्सों में रहने वाले सीएपीडी के अधिकारी व कर्मचारियों के घरों में छापेमारी की. छापेमारी के बाद उनको पता चला कि इन अधिकारियों ने करीब 260 करोड़ रुपये के राशन का घोटाला किया है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि यह सारा राशन गरीब व मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए था और इसको इन अधिकारियों और कर्मचारियों ने बाहर से ही बेच दिया और किसी को पता भी नहीं चलने दिया गया. उन्होंने कहा कि इतना बड़ा घोटाला छोटे अधिकारी व कर्मचारी अकेले नहीं कर सकते हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि इसमें बड़े बड़े अधिकारी भी शामिल हैं और अभी तक इनके नाम सामने नहीं आ रहे हैं.

टीचर ने रचा इतिहास, अपने सेविंग से कराई बच्चों को हवाई यात्रा

ससुराल की संपत्ति हथियाने के लिए दामाद ने बनाया घिनोना प्लान, हुआ गिरफ्तार

युवक की पैंट से निकला भयानक कोबरा, अटक गई लोगों की सांसें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -